[post-views]

बाजार में हुई चोरी पर बंद के दौरान पीड़ित दुकानदारों एवं स्थानीय व्यापारियों ने दी प्रतिकिया

39

बादशाहपुर कस्बे में सुनार की दूकान में हुई चोरी एवं अन्य दूकान में हुई चोरी के बाद पीड़ित दुकानदारों एवं स्थानीय लोगों ने आज बाजार बंद रखते हुए अपनी प्रतिकिया व्यक्त कर कहा कि जिस तरह से बाजार में वारदात बढ़ी है उससे आने वाले दिनों में और ज्यादा घटना बढ़ने की सम्भावना है, इस पर गुरुग्राम पुलिस को सुरक्षा की दृष्टि से सख्त और बड़ा कदम उठाने की जरूरत है। बादशाहपुर कस्बे में कई बार पहले भी चोरी हो चुकी है, यही नही हथियार दिखाकर पहले भी बदमाश दुकानदारों के साथ लुट कर चुके है। जिस पर अब अंकुश लगना चाहिए। बादशाहपुर में हुई वारदात को लेकर आज पीड़ित दुकानदारों एवं स्थानीय लोगों ने अपनी प्रतिकिया व्यक्त की है।

बादशाहपुर में सुनार की दूकान में हुई चोरी के पीड़ित व्यापारी नितीश सोनी का कहना है कि उनकी दूकान में अज्ञात चोरों ने दूकान की छत में लगा लोहे का जाल उखाड़ कर दूकान में से 37 किलो चांदी, 25 ग्राम सोना करीब 30 लाख की चोरी कर ले गये, पुलिस में शिकायत के 3 दिन बाद भी आरोपी फरार है, पुलिस आयुक्त से गुहार है जल्द से जल्द आरोपी पकड़ें जाएँ।

फोटो  : नितीश सोनी  

हलवाई की दूकान चला रहे विजय यादव ने बताया कि उसी रात उनकी दूकान में भी चोर घुसे जोकि दूकान से एक कारीगर के 3500 रूपये, एक पलटा, 2 किलो का लोहे का बाट, कोल्डड्रिंक की बोतल, करीब आधा किलो टमाटर चोरी कर फरार हो गये, इस तरह से दूकान में चोरी करने घुसना चिंता का विषय है इस पर पुलिस को सख्त कार्यवाही करते हुए आरोपियों को पकड़ना चाहिए।

फोटो  : विजय यादव

हलवाई की दूकान में काम करने वाले कारीगर आनंद ने बताया कि उसकी जेब से 3500 रूपये चोरी हो गये, यह पेसे उसके लिए निजी खर्च के लिए रखे हुए थे, उसके व परिवार के लिए 3500 रूपये काफी ज्यादा है। पुलिस से गुहार है कि चोरों को पकड़ कर उनके पैसे बरामद कराए जाएँ।

फोटो : आनंद कुमार

बाजार बंद में शामिल हुए व्यापारी तरुण मंगला का कहना है कि आज सभी व्यापारियों में बाजार में हो रही चोरी की घटनाओं को लेकर काफी रोष व्याप्त है। बादशाहपुर में पहले भी काफी घटनाएँ हो चुकी है, जिससे व्यापारियों में पुलिस के प्रति कोई विश्वास अब नही है, पुलिस आयुक्त को इस मामले पर संज्ञान लेते हुए सख्त कार्यवाही करनी चाहिए और आरोपियों को पकड़ कर रिकवरी करा मिशाल कायम करनी चाहिए।

फोटो : तरुण मंगला

Comments are closed.