[post-views]

सेना में देश सेवा कर चुका, अब जनसेवा करता रहूँगा: बेगराज यादव

2,391

गुरुग्राम, 7 जुलाई (ब्युरो) : भारतीय सेना में देश सेवा कर चुका, अब जनसेवा करता रहूँगा उक्त बातें बादशाहपुर निवासी एवं वरिष्ठ भाजपा नेता बेगराज यादव ने कही। उन्होंने कहा कि भाजपा पार्टी के शीर्ष नेतृत्व द्वारा उन्हें जनसेवा के लिए जो भी जिम्मेदारी दी जाएगी, उसे वह पूरी निष्ठा और ईमानदारी से निभाएंगे। बेगराज यादव ने एक चर्चा के दौरान कहा कि सेना में सेवा करने का अनुभव उन्हें अनुशासन, समर्पण और कर्तव्यनिष्ठा सिखाता है, और वे इन गुणों का उपयोग समाज सेवा में करना चाहते हैं। सेना में देश की सेवा करने के बाद, अब मेरा लक्ष्य जनसेवा है। मुझे पार्टी जो भी जिम्मेदारी सौंपेगी, मैं उसे पूरी निष्ठा और ईमानदारी से निभाऊँगा।

 बेगराज यादव ने भाजपा के शीर्ष नेतृत्व का धन्यवाद करते हुए कहा कि उन्होंने हमेशा पार्टी के सिद्धांतों और नीतियों का पालन किया है और आगे भी ऐसा करते रहेंगे। पार्टी के नेतृत्व ने मुझे जो भी जिम्मेदारी दी है, मैंने उसे हमेशा पूरी ईमानदारी और निष्ठा से निभाया है, और आगे भी ऐसा ही करूंगा। यादव ने यह भी कहा कि जनसेवा के माध्यम से वे समाज के हर वर्ग तक भाजपा की नीतियों और योजनाओं को पहुँचाने का काम कर रहे है और आगे भी करते रहेगे। मेरी कोशिश होगी कि हर व्यक्ति को सरकार की योजनाओं का लाभ मिले और हर नागरिक को न्याय और सुविधाएँ प्राप्त हों।

 बादशाहपुर हल्के के लोग भी बेगराज यादव को काफी पसंद करते है और उन्हें अपना नेता मानते है। लोगों ने कहा कि बेगराज यादव का अनुभव और समर्पण पार्टी के लिए अमूल्य है और उनके नेतृत्व में क्षेत्र में भाजपा और मजबूत हुई है। बेगराज यादव ने अपने समर्थकों से अपील की कि वे एकजुट होकर पार्टी के लिए काम करें और समाज में सकारात्मक बदलाव लाने के लिए प्रयासरत रहें। हम सब मिलकर समाज को बेहतर बनाने के लिए काम करेंगे और पार्टी को नई ऊँचाइयों पर पहुँचाएंगे। बेगराज यादव की यह प्रतिबद्धता और समर्पण उनके समर्थकों और पार्टी कार्यकर्ताओं के लिए प्रेरणादायक है। सेना में देश सेवा के बाद अब जनसेवा के माध्यम से वे समाज में योगदान देने के लिए तैयार हैं, जिससे भाजपा के प्रति उनका समर्पण और दृढ़ता स्पष्ट रूप से झलकती है।

Comments are closed.