[post-views]

फील्ड में एक बार फिर राजनीतिक दम दिखाने के लिए तैयार मनीष यादव

1,376

गुरुग्राम, 8  जुलाई (ब्युरो) : बादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र में एक बार फिर से राजनैतिक संघर्ष तेज हो गया है। 2019 में भाजपा टिकट पर चुनाव लड़ चुके मनीष यादव इस बार भी राजनीतिक मैदान में उतर चुके है। उन्हें उम्मीद है कि भाजपा पार्टी उन्हें फिर से टिकट देगी और इस बार वे बादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र से चुनाव जीतने में सफल होंगे। मनीष यादव ने 2019 के चुनावों में अपने शानदार प्रदर्शन से पार्टी और जनता दोनों का ध्यान आकर्षित किया था। इस बार वे पहले से अधिक तैयारी और उत्साह के साथ चुनावी मैदान में उतर चुके हैं। यादव काफी समय से क्षेत्र में सक्रिय हैं और लोगों से लगातार संवाद स्थापित कर रहे हैं। वे भाजपा पार्टी की नीतियों और सरकार की विशेषताओं को जनता तक पहुंचाने के लिए लगातार मेहनत कर रहे हैं।

  उन्होंने क्षेत्र के विकास और जनसंपर्क को प्राथमिकता देते हुए कई कार्यक्रम आयोजित किए हैं। मनीष यादव ने कहा मुझे विश्वास है कि भाजपा पार्टी मुझे एक बार फिर से मौका देगी और इस बार मैं जनता के समर्थन से बादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र से विजयी होकर निकलूंगा। यादव ने अपनी तैयारियों के बारे में बताते हुए कहा मैं लगातार क्षेत्र के लोगों से मिल रहा हूं, उनकी समस्याओं को सुन रहा हूं और उन्हें भाजपा की नीतियों और सरकार की उपलब्धियों के बारे में बता रहा हूं। हमारी सरकार ने विकास के कई महत्वपूर्ण कार्य किए हैं और मैं चाहता हूं कि लोग इस विकास यात्रा का हिस्सा बनें।

 क्षेत्र के लोगों के बीच मनीष यादव की लोकप्रियता दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है। उन्होंने युवाओं, किसानों, महिलाओं और व्यापारियों के लिए विशेष योजनाओं और कार्यक्रमों की रूपरेखा तैयार की है, जिससे सभी वर्गों को लाभ पहुंचे। बादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र के लोगों ने मनीष यादव का समर्थन किया है। उनका कहना है कि मनीष यादव की मेहनत और समर्पण से पार्टी को मजबूत आधार मिलेगा और इस बार वे निश्चित रूप से चुनाव जीतेंगे। मनीष यादव का यह आत्मविश्वास और मेहनत निश्चित रूप से उन्हें आगामी चुनावों में एक मजबूत प्रत्याशी के रूप में प्रस्तुत कर रही है। क्षेत्र की जनता भी उनके प्रयासों की सराहना कर रही है और उनके साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलने के लिए तैयार है। अब देखना यह है कि भाजपा पार्टी उन्हें फिर से टिकट देकर चुनावी मैदान में उतारती है या नहीं, लेकिन मनीष यादव ने अपने प्रयासों से यह साबित कर दिया है कि वे पूरी तरह से तैयार हैं।

Comments are closed.