[post-views]

सबका साथ सबका विकास की दिशा में कार्य कर रही भाजपा : महामंत्री अजीत

2,400

गुरुग्राम, 16 जुलाई (ब्युरो) : सबका साथ, सबका विकास के सिद्धांत को अपनाते हुए भाजपा हरियाणा प्रदेश में तेजी से विकास कार्यों को अंजाम दे रही है। यह बात गुरुग्राम किसान मोर्चा के जिला महामंत्री अजीत यादव ने कही। उन्होंने बताया कि हरियाणा प्रदेश की भाजपा सरकार ने पिछले कुछ वर्षों में राज्य की दशा और दिशा बदल दी है। अजीत यादव ने कहा भाजपा सरकार ने हरियाणा में विकास के नए आयाम स्थापित किए हैं। गांवों में सड़कें, शहरों में स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट, किसानों के लिए बेहतर सिंचाई सुविधाएं, और युवाओं के लिए रोजगार के अवसर जैसी अनेक योजनाओं से राज्य का चेहरा बदल रहा है।

  यादव ने यह भी कहा कि सरकार ने किसानों के हितों का विशेष ध्यान रखा है। किसानों के लिए सरकार ने कई योजनाएं शुरू की हैं, जिनमें कर्ज माफी, आधुनिक कृषि तकनीकों का प्रचार-प्रसार, और न्यूनतम समर्थन मूल्य (MSP) में वृद्धि शामिल है। इनसे किसानों की आर्थिक स्थिति में सुधार हुआ है और उन्हें अपने फसलों का उचित मूल्य मिल रहा है। उन्होंने यह भी बताया कि भाजपा सरकार ने शिक्षा और स्वास्थ्य के क्षेत्र में भी कई सुधार किए हैं। शिक्षा के क्षेत्र में नई स्कूलों और कॉलेजों का निर्माण, और स्वास्थ्य सुविधाओं में सुधार के लिए अस्पतालों की संख्या बढ़ाई गई है। इन सबके माध्यम से समाज के हर वर्ग को लाभ पहुंचाने का प्रयास किया जा रहा है।

 अजीत यादव ने कहा कि भाजपा का उद्देश्य हरियाणा को एक विकसित और समृद्ध राज्य बनाना है। हमारी सरकार ने जनता की समस्याओं को समझते हुए और उनके समाधान के लिए हर संभव कदम उठाए हैं। हमारा लक्ष्य है कि हरियाणा का हर व्यक्ति खुशहाल और आत्मनिर्भर बने। यादव ने जनता से अपील की कि वह भाजपा सरकार के प्रयासों में सहयोग करें और राज्य के विकास में अपना योगदान दें। हम सब मिलकर ही हरियाणा को एक बेहतर भविष्य दे सकते हैं। भाजपा के “सबका साथ, सबका विकास” के सिद्धांत पर जोर देते हुए अजीत यादव ने कहा कि पार्टी सभी वर्गों के लोगों के कल्याण के लिए प्रतिबद्ध है और राज्य को प्रगति के पथ पर आगे बढ़ाने के लिए सतत प्रयासरत है।

Comments are closed.