[post-views]

21 जुलाई को पूर्व भाजपा प्रत्याशी मनीष यादव के कार्यालय का उद्घाटन

2,363

गुरुग्राम, 18 जुलाई (ब्युरो) : बादशाहपुर कस्बे में स्थित पुलिस थाना के पास पूर्व भाजपा प्रत्याशी मनीष यादव नए कार्यालय का उद्घाटन और प्रसाद वितरण कार्यक्रम रविवार 21 जुलाई को सुबह 10 बजे आयोजित किया जाएगा। इस कार्यक्रम के साथ ही मनीष यादव अपने आगामी विधानसभा चुनाव लड़ने का आगाज करेंगे। मनीष यादव ने बताया कि इस कार्यालय के उद्घाटन के साथ ही वह अपने विधानसभा क्षेत्र के लिए कार्य करना और अधिक सक्रिय रूप से प्रारंभ करेंगे। यह कार्यालय हमारे समर्थकों और क्षेत्रवासियों के लिए एक केंद्र बिंदु होगा, जहां से हम सभी को मिलकर क्षेत्र के विकास के लिए कार्य करेंगे।

 वर्तमान में भी मनीष यादव घर-घर जाकर जनसम्पर्क स्थापित कर रहे हैं। उनके इस प्रयास को क्षेत्र के लोगों से अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। उन्होंने बताया कि जनसम्पर्क के माध्यम से वह क्षेत्रवासियों की समस्याओं को समझने और उनके समाधान के लिए योजनाएं बनाने में जुटे हुए हैं। कार्यक्रम में स्थानीय निवासियों और भाजपा कार्यकर्ताओं की बड़ी संख्या में उपस्थिति की उम्मीद है। प्रसाद वितरण के साथ, कार्यक्रम का माहौल धार्मिक और सामाजिक रूप से समर्पित होगा।

मनीष यादव ने कहा मैं अपने क्षेत्र की सेवा के लिए पूरी तरह से प्रतिबद्ध हूं। हमारे क्षेत्र के लोगों की भलाई और विकास के लिए हम हर संभव प्रयास करेंगे। इस उद्घाटन के साथ ही हम अपनी चुनावी यात्रा की शुरुआत कर रहे हैं और मुझे विश्वास है कि क्षेत्र की जनता का समर्थन हमें प्राप्त होगा। इस उद्घाटन कार्यक्रम से मनीष यादव के समर्थकों में उत्साह और जोश का माहौल है। सभी को उम्मीद है कि उनके नेतृत्व में बादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र का विकास और समृद्धि सुनिश्चित होगी। कार्यक्रम का आयोजन एक महत्वपूर्ण राजनीतिक और सामाजिक घटना के रूप में देखा जा रहा है, जिससे मनीष यादव की चुनावी यात्रा को एक मजबूत आधार मिलेगा।

Comments are closed.