[post-views]

सकारात्मक सोच और ठोस योजनाओं से होगा बादशाहपुर का समग्र विकास : मनीष

4,471

बादशाहपुर, 30 जुलाई (अजय) : बादशाहपुर विधानसभा से भाजपा के पूर्व प्रत्याशी मनीष यादव ने कहा है कि क्षेत्र का समग्र विकास केवल सकारात्मक सोच और ठोस योजनाओं के माध्यम से ही संभव है। उन्होंने विश्वास जताया कि भाजपा पार्टी उन्हें टिकट देगी और वे चुनाव जीतकर क्षेत्र के विकास के लिए हर संभव प्रयास करेंगे। मनीष यादव ने कहा हमारी सोच सकारात्मक है और हमारे पास ठोस योजनाएँ हैं। क्षेत्र के लोगों में बदलाव का नया उत्साह है और भाजपा को व्यापक जनसमर्थन मिल रहा है।

 उन्होंने आगे कहा कि भाजपा सरकार ने पिछले वर्षों में कई महत्वपूर्ण विकास कार्य किए हैं और अब समय आ गया है कि इन कार्यों को और आगे बढ़ाया जाए। हमारे पास शिक्षा, स्वास्थ्य, बुनियादी ढांचे और रोजगार के लिए योजनाएँ हैं। हम क्षेत्र के हर नागरिक को विकास की मुख्यधारा में लाना चाहते हैं। स्थानीय निवासियों ने भी मनीष यादव की सकारात्मक सोच और योजनाओं की सराहना की है। एक निवासी ने कहा मनीष यादव ने हमेशा हमारे क्षेत्र के विकास के लिए काम किया है और हम उन्हें समर्थन देने के लिए तैयार हैं।

 लोगों का कहना है कि मनीष यादव की लोकप्रियता और उनकी ठोस योजनाएँ उन्हें टिकट की दौड़ में एक मजबूत उम्मीदवार बनाती हैं। मनीष यादव का समर्पण और उनकी योजनाएँ भाजपा के लिए फायदेमंद साबित होंगी। मनीष यादव ने बादशाहपुर विधानसभा के समग्र विकास के लिए अपनी प्रतिबद्धता जताई है और जनता से भाजपा को समर्थन देने की अपील की है। क्षेत्र में बदलाव का नया उत्साह और भाजपा को मिल रहा जनसमर्थन उनकी उम्मीदवारी को और भी मजबूत बना रहा है।

Comments are closed.