[post-views]

अजीत ने विधानसभा चुनावों में भाजपा को समर्थन देने की जनता से की अपील

1,314

गुरुग्राम, 5 अगस्त (ब्यूरो) : भाजपा नेता अजीत यादव ने विश्वास जताया है कि गुरुग्राम में भाजपा के मजबूत संगठन की बदौलत जिले की सभी चारों सीटों पर जीत दर्ज करेगी। यादव ने कहा कि पार्टी का संगठन जिले में बेहद सशक्त है और आगामी चुनावों में भाजपा को भारी बहुमत से जीत दिलाएगा। गुरुग्राम किसान मोर्चा द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में यादव ने कहा कि भाजपा की सरकार किसानों के हित में अनेक योजनाएं और नीतियाँ लेकर आई है। अब समय आ गया है कि हम इन योजनाओं को हर एक किसान परिवार तक पहुँचाएं और उन्हें सरकार की नीतियों के प्रति जागरूक करें।

यादव ने कहा हमारी सरकार ने किसानों के लिए कई महत्वपूर्ण कदम उठाए हैं और अब हमारी जिम्मेदारी है कि हम इन कदमों की जानकारी हर किसान तक पहुँचाएं। भाजपा का संगठन किसानों के साथ मिलकर काम कर रहा है और हमें विश्वास है कि आगामी चुनावों में हमें पूर्ण समर्थन मिलेगा। गुरुग्राम किसान मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने भी इस अवसर पर कहा कि वे घर-घर जाकर किसानों से मिलेंगे और उन्हें सरकार की नीतियों और योजनाओं के बारे में जागरूक करेंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने हमेशा किसानों के हितों को प्राथमिकता दी है और आगे भी देती रहेगी।

अजीत ने कहा कि क्षेत्र के लोगों ने भी भाजपा की नीतियों का समर्थन किया और जिले की सभी चारों सीटों पर पार्टी की जीत सुनिश्चित करने का संकल्प लिया। अजीत यादव ने अपने संबोधन के अंत में कहा कि भाजपा का लक्ष्य है कि गुरुग्राम के सभी किसान और आमजन पार्टी के साथ मिलकर जिले के विकास में सक्रिय भूमिका निभाएं और सरकार की योजनाओं का लाभ उठाएं। उन्होंने सभी से आगामी चुनावों में भाजपा को अपना समर्थन देने की अपील की।

Comments are closed.