[post-views]

प्रो.हंसराज को जगह-जगह मिल रहा समर्थन अब केवल टिकट का इंतजार

6,672

बादशाहपुर, 18 अगस्त (अजय) : आगामी विधानसभा चुनावों के मद्देनज़र, भाजपा के प्रबल दावेदार प्रो. हंसराज यादव ने बादशाहपुर क्षेत्र में अपने चुनावी अभियान की शुरुआत करते हुए जनता से वोट करने की अपील की है। उन्होंने कहा कि क्षेत्र की जनता ने भाजपा की विकास नीति की सराहना की है और उन्हें विश्वास है कि इस बार भी जनता का अपार समर्थन उन्हें मिलेगा। प्रो. हंसराज यादव जो बादशाहपुर से भाजपा के संभावित उम्मीदवार माने जा रहे हैं ने क्षेत्र के विभिन्न हिस्सों में जनसभाएं और बैठकें आयोजित कीं। इन सभाओं में उन्होंने भाजपा सरकार द्वारा पिछले वर्षों में किए गए विकास कार्यों को विस्तार से बताया और जनता से आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा को वोट देने की अपील की।

 उन्होंने कहा बादशाहपुर की जनता ने हमेशा भाजपा की विकास नीतियों को सराहा है। पिछले कुछ सालों में जो विकास कार्य हुए हैं, वे सबके सामने हैं। हमें विश्वास है कि जनता इस बार भी भाजपा को समर्थन देगी और हमें प्रचंड बहुमत से जीत दिलाएगी। प्रो. हंसराज यादव ने यह भी कहा कि भाजपा ने बादशाहपुर में बुनियादी ढांचे के विकास, शिक्षा, स्वास्थ्य सेवाओं और सड़क निर्माण जैसे कई महत्वपूर्ण क्षेत्रों में उल्लेखनीय प्रगति की है। उन्होंने बताया कि अगर वे आगामी चुनाव में जीतते हैं, तो वे क्षेत्र में विकास की गति को और तेज करेंगे और बादशाहपुर को एक आदर्श विधानसभा क्षेत्र के रूप में स्थापित करेंगे।

 अपने समर्थकों के बीच प्रो. हंसराज यादव ने यह भी कहा कि भाजपा की नीति “सबका साथ, सबका विकास” के तहत बादशाहपुर को समृद्ध और प्रगति की राह पर ले जाएगी। उन्होंने कहा, “हमने जो वादे किए थे, उन्हें पूरा किया है और आगे भी करेंगे। अब हमें आपके समर्थन की जरूरत है ताकि हम इस क्षेत्र को और भी बेहतर बना सकें। प्रो. हंसराज यादव की अपील के बाद, उनके समर्थकों में जबरदस्त उत्साह देखा जा रहा है। क्षेत्र के लोगों ने भी उनकी अपील का स्वागत किया और उन्हें अपना समर्थन देने का आश्वासन दिया। कई लोगों का मानना है कि भाजपा की विकास नीति ने उनके जीवन में सकारात्मक बदलाव लाए हैं, और वे चाहते हैं कि इस विकास की यात्रा को प्रो. हंसराज यादव के नेतृत्व में जारी रखा जाए। आगामी विधानसभा चुनावों में भाजपा के लिए बादशाहपुर एक महत्वपूर्ण सीट मानी जा रही है, और प्रो. हंसराज यादव की उम्मीदवारी को लेकर क्षेत्र में उत्सुकता बढ़ रही है। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि भाजपा की विकास नीति और प्रो. हंसराज यादव की लोकप्रियता किस तरह चुनावी परिणामों को प्रभावित करती है।

Comments are closed.