[post-views]

टिकट आवेदन कर बोले बेगराज पार्टी का आशीर्वाद मिला तो जीत सुनिश्चित

3,671

बादशाहपुर, 18 अगस्त (अजय) : आगामी विधानसभा चुनावों के लिए सरगर्मियां तेज हो रही हैं, और गुरुग्राम में भाजपा के जिला कार्यालय में प्रत्याशी बनने के लिए आवेदन करने वालों की संख्या बढ़ती जा रही है। इसी क्रम में, बादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा टिकट के लिए बेगराज यादव ने भी अपना आवेदन प्रस्तुत किया है। उन्होंने आत्मविश्वास से कहा कि उन्हें विश्वास है कि पार्टी का आशीर्वाद मिलेगा और वह चुनाव में जीत हासिल करेंगे।

बेगराज यादव ने भाजपा जिला कार्यालय में अपना आवेदन दाखिल करते हुए कहा, मैंने पार्टी संगठन के प्रति अपनी निष्ठा और समर्पण से काम किया है। मुझे पूरा यकीन है कि पार्टी नेतृत्व मेरे प्रयासों को सराहेगा और मुझे बादशाहपुर से टिकट देगा। अगर मुझे टिकट मिलता है, तो चुनाव में हमारी जीत निश्चित है। उन्होंने आगे कहा कि भाजपा की विकास नीतियों और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश में हुए बदलावों को लेकर जनता के बीच एक सकारात्मक माहौल है। उन्होंने दावा किया कि इस बार भी जनता भाजपा को भारी बहुमत से जीत दिलाएगी और वे खुद बादशाहपुर में पार्टी का परचम लहराएंगे।

बेगराज यादव ने अपने क्षेत्र में किए गए कार्यों और भाजपा संगठन के प्रति अपनी वफादारी को भी रेखांकित किया। उन्होंने कहा मैंने हमेशा पार्टी के सिद्धांतों का पालन किया है और बादशाहपुर के विकास के लिए काम किया है। मेरे पास क्षेत्र की जनता का समर्थन है, और मुझे पूरा यकीन है कि पार्टी का आशीर्वाद भी मुझे मिलेगा। भाजपा के जिला कार्यालय में बेगराज यादव के आवेदन को लेकर काफी उत्साह देखा गया। उनके समर्थकों ने भी बड़ी संख्या में उनकी उम्मीदवारी का समर्थन किया। समर्थकों का कहना है कि बेगराज यादव एक जमीन से जुड़े नेता हैं और क्षेत्र की समस्याओं को गहराई से समझते हैं। उनकी उम्मीदवारी से भाजपा को बादशाहपुर में निश्चित रूप से फायदा होगा।

अब यह देखना दिलचस्प होगा कि भाजपा का शीर्ष नेतृत्व किसे बादशाहपुर से उम्मीदवार बनाता है। हालांकि, बेगराज यादव का आत्मविश्वास और उनके समर्थकों का उत्साह यह संकेत देता है कि वे इस बार एक मजबूत दावेदारी पेश कर रहे हैं। गुरुग्राम भाजपा जिला कार्यालय में बेगराज यादव के आवेदन ने चुनावी माहौल को और गर्मा दिया है। अब सभी की नजरें इस पर टिकी हैं कि भाजपा नेतृत्व क्या निर्णय लेता है और बादशाहपुर से आखिरकार किसे टिकट मिलता है। बेगराज यादव का विश्वास और उनका जमीनी समर्थन यह संकेत देता है कि वे इस बार चुनावी मैदान में एक मजबूत दावेदार के रूप में उभर सकते हैं।

Comments are closed.