[post-views]

विधानसभा चुनावी रण में दावेदारों व समर्थकों ने कर दी बड़ी घोषणा…

6,568

बादशाहपुर, 30 अगस्त (अजय) : हरियाणा विधानसभा चुनावों के दौर में विभिन्न क्षेत्रों से विधायक प्रत्याशी मनीष यादव, कमल यादव, बीरू सरपंच, नवीन गोयल, बेगराज यादव, महेश घोड़ारोप, प्रो. हंसराज यादव, धर्मेन्द्र तंवर और राव नरबीर के समर्थक अजीत यादव ने अपने-अपने प्रचार अभियानों के दौरान क्षेत्र के विकास को प्रमुखता देते हुए लोगों से अपार जनसमर्थन प्राप्त किया है।

मनीष यादव ने कहा बादशाहपुर क्षेत्र में हमारी प्राथमिकता युवाओं की शिक्षा और स्वरोजगार के अवसर प्रदान करना है। जनता का भरोसा हमें इस दिशा में आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करता है।

कमल यादव ने कहा यदि मैं बादशाहपुर से विधायक चुना जाता है, तो मैं अपने क्षेत्र में बुनियादी ढांचे, शिक्षा और स्वास्थ्य सेवाओं में व्यापक सुधार करूंगा। जनता का समर्थन हमें इस कार्य को सफल बनाने में मदद करेगा।

बीरू सरपंच ने कहा बादशाहपुर क्षेत्र में ग्रामीण विकास, सड़कों का निर्माण और जल संरक्षण हमारे प्राथमिक लक्ष्य हैं। जनता का समर्थन हमें इन योजनाओं को साकार करने में मदद करेगा।

नवीन गोयल ने गुरुग्राम विधानसभा से अपने चुनावी घोषणापत्र में बताया हम शिक्षा, स्वास्थ्य और रोजगार के क्षेत्रों में सुधार लाकर अपने क्षेत्र को विकसित करेंगे। लोगों का समर्थन इस यात्रा में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा।

बेगराज यादव ने बादशाहपुर क्षेत्र में अपने प्रचार में यह वादा किया हमारे क्षेत्र में रोजगार सृजन, महिला सशक्तिकरण और कृषि सुधार के लिए ठोस कदम उठाएंगे। जनता का भरोसा हमारे लिए प्रेरणा का स्रोत है।

महेश घोड़ारोप ने सोहना में बताया हमारा उद्देश्य है कि हर नागरिक तक सुविधाएं पहुंचे। शिक्षा और स्वच्छता पर विशेष ध्यान देंगे। लोगों का मिल रहा समर्थन इस मिशन को आगे बढ़ाने में सहायक होगा।

प्रो. हंसराज यादव ने बादशाहपुर क्षेत्र में कहा शिक्षा के क्षेत्र में नवीनतम तकनीकों को अपनाकर हम अपने युवाओं को सशक्त बनाएंगे। जनसमर्थन हमें यह विश्वास देता है कि हम सही दिशा में कदम बढ़ा रहे हैं।

धर्मेन्द्र तंवर ने सोहना में अपने भाषण में कहा हमारा लक्ष्य है कि सोहना विधानसभा के हर नागरिक तक सुविधाएं पहुंचे और उनकी जीवन गुणवत्ता में सुधार हो। जनसमर्थन हमें इस दिशा में मजबूत बनाता है।

अजीत यादव ने कहा राव नरबीर के नेर्त्तिव में ही हमारे क्षेत्र में स्वच्छता, शिक्षा और स्वास्थ्य सेवाओं को बेहतर बनाने के लिए प्रतिबद्ध सम्भव हैं। जनता का समर्थन राव नरबीर के प्रति यह विश्वास देता है कि हम सही दिशा में अग्रसर हैं। इन सभी उम्मीदवारों ने चुनावी मैदान में अपने-अपने क्षेत्रों के विकास के लिए ठोस वादे किए हैं और जनता से मजबूत समर्थन प्राप्त किया है। आगामी विधानसभा चुनावों में इन उम्मीदवारों की प्रतिस्पर्धा देखी जा रही है, जो हरियाणा के विभिन्न क्षेत्रों में विकास की नई दिशा निर्धारित करेगी।

Comments are closed.