[post-views]

वीर जवान विकास राघव को जिला अध्यक्ष कमल यादव ने दी श्रद्धांजलि

2,378

गुरुग्राम, 3 सितम्बर (ब्यूरो) : जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ के दौरान शहीद हुए सोहना विधानसभा के ग्राम दौहला के वीर जवान विकास राघव को भाजपा गुरुग्राम जिला अध्यक्ष कमल यादव ने उनके पैतृक निवास पर पहुंचकर श्रद्धांजलि अर्पित की। कमल यादव ने शहीद के परिवारजनों से मुलाकात की और अपनी संवेदना व्यक्त की। उन्होंने शहीद की मां भारती की सेवा में कर्तव्य पालन के दौरान अपने प्राणों की आहुति देने वाले विकास राघव के बलिदान को नमन किया।

 कमल यादव ने कहा विकास राघव ने देश की रक्षा के लिए अपना सर्वस्व न्योछावर कर दिया है। उनका यह बलिदान हमारे लिए एक गर्व की बात है और देश की आने वाली पीढ़ियों के लिए प्रेरणादायक रहेगा। प्रदेश सरकार और भाजपा संगठन शहीद जवानों के परिवार के साथ पूरी संवेदनशीलता के साथ खड़ा है। हम इस दुख की घड़ी में उनके परिवार को हर संभव सहायता प्रदान करेंगे। कमल यादव ने शहीद के परिवार को भरोसा दिलाया कि राज्य सरकार उनके साथ मजबूती से खड़ी है और उनकी हर आवश्यकता का ध्यान रखा जाएगा। उन्होंने यह भी कहा कि सरकार शहीदों के सम्मान और उनके परिवारों की भलाई के लिए प्रतिबद्ध है।

 शहीद विकास राघव के अंतिम संस्कार में स्थानीय नागरिकों और भाजपा कार्यकर्ताओं ने बड़ी संख्या में भाग लिया। पूरे गांव में शहीद के प्रति श्रद्धा और सम्मान की लहर देखी गई। लोग देश के इस वीर सपूत की बहादुरी को सलाम कर रहे थे। इस अवसर पर कमल यादव ने कहा हमारा फर्ज है कि हम शहीदों के परिवार का सम्मान करें और उनकी हर संभव मदद करें। विकास राघव जैसे वीर जवानों का बलिदान हमारे देश की अखंडता और संप्रभुता के लिए सर्वोच्च महत्व रखता है। उनके परिवार के साथ खड़ा होना हमारा कर्तव्य है। कमल यादव ने शहीद विकास राघव के बलिदान को याद करते हुए कहा कि उनका यह बलिदान कभी भुलाया नहीं जा सकेगा और उनकी शहादत को सदैव सम्मान के साथ याद किया जाएगा।

Comments are closed.