[post-views]

राव नरबीर की प्रचंड जीत जरूरी, आज नामांकन से चुनावी शंखनाद : अशोक यादव

4,381

गुरुग्राम, 10 सितम्बर (ब्यूरो) : गुरुग्राम के वरिष्ठ नेता राव नरबीर सिंह के समर्थक अशोक यादव ने जोर देते हुए कहा कि साल 2014 से 2019 तक मंत्री रहते हुए राव नरबीर ने गुरुग्राम जिले की तस्वीर बदलने का काम किया था। यादव ने कहा कि राव नरबीर के नेतृत्व में जिले में जिस तरह का विकास हुआ, वह अभूतपूर्व था। उन्होंने कहा कि उस दौरान सड़कों, बुनियादी ढांचे, और नागरिक सुविधाओं में सुधार हुआ और जिले ने विकास के नए आयाम छुए। ऐसे में इस बार के चुनाव में राव नरबीर की प्रचंड जीत जरूरी है, ताकि वही दौर एक बार फिर से वापस आ सके।

 अशोक यादव ने कहा कि राव नरबीर के मंत्री रहते हुए प्रदेश सरकार ने गुरुग्राम को आधुनिक शहरों की श्रेणी में लाने का काम किया। उनके कार्यकाल में गांवों और शहरों का समग्र विकास हुआ। उन्होंने बताया कि लोग आज भी उनके द्वारा किए गए विकास कार्यों को याद करते हैं और एक बार फिर राव नरबीर को सत्ता में देखना चाहते हैं। यादव ने बताया कि जनता का समर्थन इस बार भी राव नरबीर के साथ है, और यही वजह है कि उनकी जीत निश्चित मानी जा रही है।

आज राव नरबीर ने अपने समर्थकों और कार्यकर्ताओं के साथ अपना नामांकन दाखिल करेगें और इसके साथ ही उन्होंने अपने चुनावी अभियान का शंखनाद करेगें। नामांकन के समय बड़ा जनसमूह न रहकर कुछ लोगों की उपस्थिति में ही नामांकन दाखिल किया जाएगा। अशोक यादव ने बताया कि राव नरबीर ने कहा है कि वे गुरुग्राम के विकास को नई ऊंचाइयों पर ले जाने के लिए प्रतिबद्ध हैं। उनका चुनावी अभियान अब पूरे जोश के साथ शुरू हो चुका है, और वे अपने पिछले कार्यकाल की तरह एक बार फिर जिले के विकास के लिए पूरी मेहनत करेंगे।

Comments are closed.