[post-views]

लोग बोले नवीन गोयल की लोकप्रियता से विपक्ष चिंतित, चुनाव में बढ़ी दिलचस्पी

9,577

गुरुग्राम, 13 सितंबर (ब्यूरो) : गुरुग्राम विधानसभा क्षेत्र में निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में चुनावी मैदान में उतरे नवीन गोयल अपनी प्रभावशाली वाक्शक्ति और व्यवहार कुशलता के कारण 36 बिरादरी के लोगों के दिलों में गहरी छाप छोड़ चुके हैं। नवीन गोयल का स्वभाव और जनता से जुड़ने की उनकी क्षमता ने उन्हें विपक्षी दलों के लिए एक मजबूत चुनौती बना दिया है। क्षेत्र के लोगों ने बताया कि क्षेत्र के हर कोने में नवीन गोयल के नाम की चर्चा हो रही है, जिससे आगामी विधानसभा चुनाव का मुकाबला बेहद दिलचस्प हो गया है।

 नवीन गोयल ने अपने कार्यों और लोगों के बीच अपनी सहजता से व्यापक जनसमर्थन हासिल किया है। निर्दलीय पर्चा भरने के बावजूद, उन्हें मिल रहे समर्थन ने विपक्षी दलों की चिंता बढ़ा दी है। स्थानीय लोगों का कहना है कि नवीन गोयल का हर वर्ग के प्रति सम्मानजनक रवैया और समाज के सभी तबकों के लिए उनकी मददगार छवि ने उन्हें लोकप्रिय बनाया है।

क्षेत्र के कई गांवों और शहरी क्षेत्रों में हो रही बैठकों और सभाओं में नवीन गोयल की जोरदार उपस्थिति देखी जा रही है। जनता के बीच उनके समर्थन का लगातार बढ़ता स्वर यह संकेत दे रहा है कि चुनावी मुकाबला अब पहले से कहीं अधिक रोमांचक हो गया है। गोयल ने अपने अभियान में साफ किया है कि वह गुरुग्राम के सर्वांगीण विकास के लिए प्रतिबद्ध हैं और क्षेत्र के लोगों की समस्याओं का समाधान करना उनकी प्राथमिकता है। जगह-जगह होने वाली चर्चाओं से साफ है कि गुरुग्राम विधानसभा का चुनावी नतीजा किस ओर जाएगा, यह कहना कठिन है। नवीन गोयल की बढ़ती लोकप्रियता और जनता का समर्थन यह दिखाता है कि चुनाव के दिन तक यह मुकाबला और भी दिलचस्प होने वाला है।

Comments are closed.