[post-views]

नवीन गोयल के निर्दलीय चुनाव लड़ने पर मुस्लिम समाज ने जताई खुशी, जीत का किया दावा

3,654

गुरुग्राम, 13 सितम्बर (ब्यूरो) : गुरुग्राम विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ रहे नवीन गोयल को लेकर जनता में उत्साह बढ़ता जा रहा है। हाल ही में मुस्लिम समाज के वरिष्ठजनों ने नवीन गोयल के कार्यालय पर पहुंचकर उनके समर्थक डीपी गोयल से मुलाकात की और उनके निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ने पर खुशी जताई। उन्होंने चुनाव में भरपूर समर्थन और साथ देने का आश्वासन भी दिया।

 वरिष्ठजनों ने कहा कि नवीन गोयल सबका साथ और सबका विश्वास लेकर गुरुग्राम की तस्वीर बदलने के मिशन पर निकले हैं। उनका लक्ष्य गुरुग्राम को विकास की नई ऊंचाइयों तक पहुंचाना है, और इसी विश्वास के साथ क्षेत्र की जनता का समर्थन उन्हें मिल रहा है। नवीन गोयल के समर्थकों का मानना है कि इस बार की लड़ाई में उनकी जीत पक्की है। नवीन गोयल के समर्थकों ने दावा किया कि 5 अक्टूबर को गुरुग्राम के हर बूथ पर उनकी जीत का परचम लहराएगा और जनविकास की एक नई कहानी लिखी जाएगी। उनका कहना है कि नवीन गोयल ने हमेशा क्षेत्र के विकास और जनता के हित में काम किया है, और इसलिए लोग उनके नेतृत्व पर भरोसा जता रहे हैं।

 नवीन गोयल के निर्दलीय रूप से चुनाव में उतरने पर क्षेत्र के लोगों में एक नया उत्साह देखा जा रहा है। उन्होंने चुनावी मंच से यह स्पष्ट कर दिया है कि उनकी प्राथमिकता गुरुग्राम के समग्र विकास और सभी वर्गों को साथ लेकर चलने की होगी। मुस्लिम समाज के समर्थन के बाद, उनकी उम्मीदें और भी बढ़ गई हैं और समर्थकों का कहना है कि इस बार जनता उन्हें ऐतिहासिक जीत दिलाएगी। नवीन गोयल का उद्देश्य गुरुग्राम को एक नई दिशा में ले जाना है, और उनके समर्थक विश्वास से भरे हुए हैं कि यह चुनाव उनकी जीत और जनविकास की नई कहानी लिखने का अवसर साबित होगा।

Comments are closed.