[post-views]

बीरू के समर्थन में बादशाहपुर पहुंचे अरविन्द केजरीवाल, जनता से मांगे वोट

0 6,399

गुरुग्राम, 29 सितम्बर (ब्यूरो) : भारतीय जनता पार्टी एक ऐसी जनविरोधी पार्टी है जो धनकुबेरों के कल्याण के लिए तो बहुत कुछ करती है। उक्त बातें आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने उस समय कहीं जब वे बादशाहपुर विधानसभा से आप प्रत्याशी बीर सिंह द्वारा गुरुगाम के सेक्टर 9 मार्किट में आयोजित रैली में उपस्थित विशाल जनसमूह को संबोधित कर रहे थें।

 भाजपा पर जम कर निशाना साधते हुए केजरीवाल ने कहा कि केंद्र सरकार ने साजिश के तहत मुझे जेल में डाल दिया। मुझे जेल में परेशान किया गया। उन्होंने कहा कि 22 राज्यों में बीजेपी की सरकार है और वहां बिजली महंगी है। फिर मुफ्त बिजली देने वाला चोर कैसे हो गया, दिल्ली के सरकारी स्कूलों में सुविधाओं में सुधार के बाद 4 लाख बच्चों ने निजी स्कूल छोड़कर सरकारी स्कूलों में दाखिला लिया। बुजुर्गों के लिए मुफ्त धार्मिक यात्रा की सुविधा दी गई है। मैं आज पांच गारंटी दे रहा हूं, 24 घण्टे मुफ्त बिजली और बकाया बिल माफ किए जाएंगे। सरकारी स्कूल अच्छे बनाकर मुफ्त शिक्षा देंगे। सुविधाओं से लैस अस्पताल बनाएंगे और रोजगार की गारंटी है। 18 वर्ष से अधिक आयु की महिलाओं को एक हजार रुपये हर महीने दिए जाएंगे। सड़के बनवाएंगे।

 आम आदमी पार्टी हरियाणा के अध्यक्ष सुशील गुप्ता ने कहा कि आप पार्टी चुनाव में शिक्षा, अस्पताल, रोजगार को मुख्य मुद्दे बनाने वाली पार्टी है। वही बीरू सरपंच ने कहा कि समाज मे काम करने की उनकी परंपरा पुरानी है अगर आपकी सरकार बनती है तो आपके काम एक फोन पर पूरे होंगे। आपकी सरकारी कार्यालयों में अधिकारियों के चक्कर नहीं लगाने होंगे। हम गुरुग्राम व हरियाणा में वैसी व्यवस्था बनाएंगे,जैसे दिल्ली प्रदेश, पंजाब में आप सरकार ने बनाई है। हम गुरुग्राम में ऐसा जिला अस्पताल बनाएंगे,जिसमें इलाज की सभी सुविधाएं होंगी। पुलिस थानों और नगर निगम, जिला प्रशासन के कार्यालयों में आमजन के काम आसानी से होंगे। किसी को आज की तरह धक्के नहीं खाने पड़ेंगे। गुरुग्राम में कोई भी अधिकारी रहे, लेकिन उसे काम करना होगा। क्योंकि आम आदमी पार्टी की सरकार में काम करने वाले को ही सीट पर रहने दिया जाएगा।। देश की जनता चाहती है कि अरविंद केजरीवाल देश के प्रधानमंत्री बने और आने वाले समय में देशवासियों का यह सपना अवश्य पूरा होगा।

Leave A Reply