[post-views]

राव नरबीर के समर्थन में उमड़ी भारी भीड़, जनप्रेम देख गद-गद हुए अमित शाह

0 3,525

गुरुग्राम, 29 सितम्बर (ब्यूरो) : केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने रविवार को सेक्टर 95 स्थित ढोरका में आयोजित अपनी जन आशीर्वाद रैली में बादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के प्रत्याशी राव नरबीर सिंह को लेकर बड़ी घोषणा करते हुए कहा कि बादशाहपुर वालों आप राव नरबीर सिंह को भारी मतों से जिताकर विधानसभा में भेजने का काम कीजिए, इनको बड़ा आदमी बनाने का काम हमारी सरकार करेगी। अमित शाह की इस घोषणा के बाद रैली स्थल पर मौजूद हजारों लोगों की भीड़ ने खड़े होकर तालियां बजाई। शाह ने रैली में एक और बड़ी घोषणा की है। अमित शाह ने कहा कि भाजपा की सरकार बनने पर खरखौदा की तर्ज पर बादशाहपुर में नया औद्योगिक नगर विकसित किया जाएगा। शाह की इस रैली में पहुंची भारी भीड़ ने हरियाणा में एक नया इतिहास कायम करने का काम किया। अमित शाह ने राव नरबीर सिंह को अपना मित्र बताया, कई बार पीठ थपथपाई बोले राव नरबीर सिंह मेरे घनिष्ठ मित्र हैं।

  केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि 2004 से लेकर 2014 तक हरियाणा में कांग्रेस की सरकार थी। उन्होंने कहा कि वह पूरा हिसाब लेकर बादशाहपुर आए हैं। इन दस सालों में यूपीए सरकार ने हरियाणा के विकास के लिए महज 41 हजार करोड़ दिए। वहीं 2014 से लेकर 2024 तक के दस साल के कार्यकाल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हरियाणा को 2 लाख 92 हजार करोड़ रुपये की राशि विकास कार्यों के लिए दी है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी को हरियाणा प्रदेश से विशेष लगाव है तभी इस छोटे से प्रदेश को लाखों करोड़ रुपये दिए गए। उन्होंने कहा कि इनमें से 940 करेाड़ रुपये अकेले गुरूग्राम को दिए गए हैं। गुरूग्राम में 576 एकड़ में भूमि विकसित की गई, 9600 करोड़ रुपये की राशि से द्वारका एक्सप्रेस वे जैसी परियोजना को भाजपा सरकार ने सिरे चढ़ाया, 20 हजार करोड़ की लागत से परमाणु संयत्र केंद्र गोरखपुर में लगवाया गया, पांच हजार करोड़ की लागत से गुरूग्राम मेट्रो रेल परियोजना को पूर्ण किया गया। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार पांच लाख युवाओं को बिना पर्ची खर्ची के नौकरी देंगे।

 राव नरबीर सिंह ने कहा कि हरियाणा में हुड्डा सरकार के समय डीलर, दलाल और दामाद की दलाली चलती थी लेकिन भाजपा सरकार आने के बाद डेढ़ लाख नौजवानों को बिना पर्ची और खर्ची के नौकरी मिली। हरियाणा की जनता तीसरी बार भाजपा सरकार बनाती है तो आने वाले पांच सालों में पांच लाख नौकरी बिना खर्ची पर्ची के और दी जाएगी। भाजपा की सरकार आने पर 2100 रुपये हर महिला को खाते में दिए जाएंगे और आयुष्मान के तहत अब पांच नहीं दस लाख रुपये तक का उपचार मिलेगा।

Leave A Reply