[post-views]

विधानसभा की घोषणा प्रो. हंसराज को मिल गया राव इंद्रजीत का आशीर्वाद !

5,470

बादशाहपुर, 31 जुलाई (अजय) : प्रो. हंसराज यादव को केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह का विशेष आशीर्वाद प्राप्त है, जिससे बादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र में राजनीतिक हलचल तेज हो गई है। स्थानीय लोगों में चर्चा है कि अगर राव इंद्रजीत की वीटो प्रो. हंसराज यादव को मिली, तो भाजपा की टिकट और चुनाव में जीत दोनों पक्की हैं। प्रो. हंसराज यादव ने पहले ही विधानसभा चुनाव लड़ने की घोषणा कर दी है। उन्होंने कहा मेरा उद्देश्य बादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र का समग्र विकास और जनता की समस्याओं का समाधान करना है। कहा जा रहा है कि राव इंद्रजीत का समर्थन मिलने से उनके अभियान को और भी मजबूती मिली है।

 स्थानीय निवासियों का मानना है कि राव इंद्रजीत सिंह का समर्थन भाजपा टिकट के लिए निर्णायक साबित हो सकता है। एक स्थानीय निवासी ने कहा अगर राव इंद्रजीत का समर्थन प्रो. हंसराज यादव को मिला, तो भाजपा की टिकट और जीत दोनों सुनिश्चित हो जाएंगी। प्रो. हंसराज यादव की लोकप्रियता और उनके द्वारा किए गए कार्यों के कारण क्षेत्र की जनता का समर्थन भी उन्हें मिल रहा है। उन्होंने अपने समर्थकों से अपील की कि वे उनके साथ मिलकर काम करें और चुनाव में जीत सुनिश्चित करें। आपके समर्थन से हम बादशाहपुर को एक आदर्श विधानसभा क्षेत्र बना सकते हैं।

प्रो. हंसराज यादव के चुनाव लड़ने की घोषणा और राव इंद्रजीत के समर्थन से क्षेत्र में उत्साह का माहौल है। जनता में उम्मीदें बढ़ गई हैं कि प्रो. हंसराज यादव के नेतृत्व में बादशाहपुर का समग्र विकास होगा। प्रो. हंसराज यादव के चुनावी अभियान को राव इंद्रजीत सिंह का समर्थन मिलने से उनके जीतने की संभावनाएं और भी प्रबल हो गई हैं। जनता का विश्वास और समर्थन उनके साथ है, जिससे वे बादशाहपुर विधानसभा चुनाव में एक मजबूत उम्मीदवार के रूप में उभर रहे हैं।

Comments are closed.