[post-views]

बादशाहपुर वि.सभा क्षेत्र से भाजपा नेता बेगराज ने दिया चुनाव लड़ने का संकेत

3,346

गुरुग्राम, 11 जुलाई (ब्युरो) : बादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र से 2009 में हजका पार्टी के टिकट पर विधानसभा चुनाव लड़ चुके बेगराज यादव अब भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के महत्वपूर्ण नेता बन चुके हैं। क्षेत्र में अपनी गहरी पकड़ और लोकप्रियता के चलते यादव ने संकेत दिया है कि यदि भाजपा पार्टी उन्हें मौका देती है, तो वे आगामी विधानसभा चुनाव जरूर लड़ेंगे।

 बेगराज यादव जिन्होंने 2009 में हजका पार्टी से चुनाव लड़कर अपनी राजनीतिक यात्रा की अहम शुरुआत की थी, अब भाजपा के एक प्रभावशाली नेता के रूप में उभर चुके हैं। क्षेत्र में उनके बड़े समर्थक समूह और सामाजिक कार्यों की वजह से वे जनता के बीच काफी लोकप्रिय हैं। बेगराज यादव ने कहा मैं हमेशा अपने क्षेत्र के लोगों के साथ खड़ा रहा हूं और उनके हितों के लिए कार्य किया है। यदि पार्टी मुझे मौका देती है, तो मैं पूरी ऊर्जा और समर्पण के साथ चुनाव लड़ूंगा और क्षेत्र की सेवा करूंगा।

  बेगराज यादव की लोकप्रियता और क्षेत्र में उनकी गहरी पकड़ को देखते हुए पार्टी यदि उनके नाम पर गंभीरता से विचार करती है तो यह कहना गलत होगा कि पार्टी को निराशा मिलेगी, यादव की उम्मीदवारी से बादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र में भाजपा को मजबूत समर्थन मिल सकता है। बेगराज समर्थकों ने भी उनकी उम्मीदवारी को लेकर उत्साह जताया है। एक समर्थक ने कहा, “बेगराज यादव हमेशा से हमारे क्षेत्र के विकास के लिए कार्यरत रहे हैं। उनकी नेतृत्व क्षमता और समर्पण को देखते हुए हमे पूरा विश्वास है कि वे चुनाव जीतकर हमारे क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करेंगे। आगामी विधानसभा चुनावों के मद्देनजर बेगराज यादव की उम्मीदवारी पर सबकी नजरें टिकी हैं। अब देखना यह है कि पार्टी नेतृत्व उन्हें किस प्रकार का मौका देता है और यादव किस तरह से अपने क्षेत्र के लोगों की उम्मीदों पर खरे उतरते

Comments are closed.