[post-views]

बादशाहपुर में राव नरबीर की जीत की हर जगह चर्चा, अधूरे कार्यों का वायदा

2,590

गुरुग्राम, 13 सितम्बर (ब्यूरो) : बादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र में चुनावी माहौल के बीच राव नरबीर की जीत की चर्चाएं ज़ोरों पर हैं। उक्त बातें अशोक यादव बादशाहपुर ने कही, उन्होंने कहा कि क्षेत्र की जनता में उत्साह है, और लोग 5 अक्तूबर को होने वाले चुनाव में राव नरबीर के पक्ष में मतदान करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। सभी की जुबान पर बस एक ही बात है, राव नरबीर की जीत और उनके अधूरे विकास कार्यों को पूरा करने की योजना।

 राव नरबीर भी जनसभा में कह चुके है कि यदि जनता ने उन्हें फिर से सेवा का मौका दिया, तो वे अपने 2.0 कार्यकाल में अधूरे विकास कार्यों को प्राथमिकता देंगे। उन्होंने स्पष्ट किया कि उनका मुख्य उद्देश्य क्षेत्र का सर्वांगीण विकास करना है, ताकि बादशाहपुर के नागरिकों को बेहतरीन बुनियादी सुविधाएं और एक उन्नत भविष्य मिल सके। उन्होंने जनता से अपील की कि वे 5 अक्तूबर को मतदान के दिन कमल का फूल बटन दबाकर एक बार फिर से उन्हें समर्थन दें। राव नरबीर ने कहा कि उनके पहले कार्यकाल में कई विकास परियोजनाओं की नींव रखी गई थी, जिनमें से कुछ अभी भी अधूरी हैं। उन्होंने वादा किया कि यदि वह जीतते हैं, तो उन सभी योजनाओं को पूरा किया जाएगा।

 उनकी विकास योजनाओं में सड़कों का निर्माण, जल आपूर्ति में सुधार, स्वास्थ्य सेवाओं की बेहतरी और शिक्षा के क्षेत्र में ठोस कदम शामिल हैं। इसके अलावा, ग्रामीण और शहरी इलाकों में बिजली, साफ-सफाई और सुरक्षा जैसी सुविधाओं को सुदृढ़ करने पर भी उनका ध्यान रहेगा। बादशाहपुर की जनता राव नरबीर को अपना नेता मान चुकी है और उनके 2.0 कार्यकाल को देखने के लिए बेताब है। इस बार जनता का भरोसा और समर्थन देखकर राव नरबीर पूरी तरह से आश्वस्त हैं कि वे भारी मतों से जीत दर्ज करेंगे और क्षेत्र का कायाकल्प करेंगे।

Comments are closed.