[post-views]

बादशाहपुर में विधानसभा दावेदारों में जुबानी जंग शुरू, खोले राज…

6,755

बादशाहपुर, 19 अगस्त (अजय) : विधानसभा चुनावों की तैयारी के चलते बादशाहपुर क्षेत्र में दावेदारों के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है। चुनावी मैदान में उतरने वाले नेता अपने-अपने जीत के दावे कर रहे हैं और जनता के बीच अपनी पकड़ मजबूत करने में जुटे हैं। इस बार के चुनाव में क्षेत्र के प्रमुख दावेदारों में राव नरबीर, कमल यादव, मनीष यादव, बीरू सरपंच, कुमुदनी राकेश दौलताबाद, वर्धन यादव, बेगराज यादव और प्रो. हंसराज यादव प्रमुख नाम हैं, लोगों ने कहा इन्ही में से ही कोई एक विधायक बनेगा।

राव नरबीर ने अपनी लोकप्रियता का कारण अपने मंत्री पद पर रहते हुए 5 वर्षों के कार्यकाल और जनसेवा कार्यों को बताया। उन्होंने कहा, मैंने हमेशा जनता के हित में कार्य किया है और उनकी समस्याओं का समाधान करने का प्रयास किया है। मेरा ध्यान हर वर्ग की समस्याओं पर रहा है, और यही वजह है कि लोग मुझे समर्थन दे रहे हैं।”

कमल यादव ने अपने पक्ष में बात करते हुए कहा कि उनकी युवाओं, बुजुर्गों माताओ और बहनों के बीच खास पहचान है। मेरे पास लोगों का पूर्ण समर्थन है, जो परिवर्तन चाहते हैं। मैं युवाओं की समस्याओं को समझता हूँ और उन्हें सुलझाने की दिशा में कार्य कर रहा हूँ।

मनीष यादव ने बताया कि उनके सामाजिक कार्यों के चलते लोग उन्हें लोग अपना समर्थन दे रहे हैं। मैंने हमेशा से समाज के कमजोर वर्गों के लिए काम किया है, और लोग मेरे काम को पहचान रहे हैं, आज में उन्हें भरपूर प्यार के साथ साथ चुनावी जीत का जनसमर्थन मिल चूका है।

वर्धन यादव ने कहा कि वे नई ऊर्जा और विचारधारा के साथ मैदान में उतरे हैं। मैं नई पीढ़ी का प्रतिनिधित्व कर रहा हूँ और मेरा उद्देश्य है कि युवाओं की आवाज़ को विधान सभा तक पहुँचाना, मैने जीतनी नुक्कड़ सभाए की लोगों की आँखों में मेने बदलाव की आंधी देखि है, जिसके उन्हें साथ मिलेगा।

बीरू सरपंच ने अपनी बात रखते हुए कहा कि उनकी जमीनी पकड़ काफी मजबूत है। मैंने गांव-गांव जाकर लोगों की समस्याओं को सुना है और उन्हें हल करने की कोशिश की है। मेरा जनसंपर्क काफी व्यापक है, क्षेत्र की हजारों महिलाओं ने उन्हें राखी बांधकर अपना भाई मान लिया है।

कुमुदनी राकेश दौलताबाद ने कहा कि महिलाओं के अधिकारों के लिए उनकी लड़ाई ने उन्हें क्षेत्र में अलग पहचान दी है, उनके विधायक पति राकेश दौलताबाद के अधूरे सपने को पूरा करने के लिए उन्हें जनता वोट देगी। महिलाओं का समर्थन मुझे मिल रहा है क्योंकि मैंने उनके अधिकारों की हमेशा रक्षा की है।

बेगराज यादव ने अपनी बात रखते हुए कहा कि उनकी सादगी और ईमानदारी ने लोगों का दिल जीता है। मैं हमेशा से सादा जीवन और उच्च विचारों में विश्वास करता हूँ, और यही मेरे जीत का कारण बनेगा,पार्टी आशीर्वाद जरुर देगी और विधायक बनेगे।

प्रो. हंसराज यादव ने अपनी शिक्षण कार्य की पृष्ठभूमि का जिक्र करते हुए कहा, “शिक्षा के माध्यम से मैंने समाज को जागरूक किया है, और मुझे यकीन है कि लोग मुझे इस बार अपना प्रतिनिधि चुनेंगे। इन सभी दावेदारों ने अपने-अपने पक्ष में दावा किया है कि वे जनता के बीच लोकप्रिय हैं और इस बार का चुनाव जीतने में सक्षम हैं। क्षेत्र के लोग अब देख रहे हैं कि कौन सा उम्मीदवार उनके हितों की बेहतर तरीके से रक्षा कर सकता है। चुनावी माहौल गरमाने के साथ ही बादशाहपुर में जनता की नजरें अपने भावी विधायक पर टिकी हैं।

 

Comments are closed.