[post-views]

बादशाहपुर से भाजपा की होगी प्रचंड जीत, नरबीर के लिए घर-घर मांगेंगे वोट : डॉ. रामवीर

4,400

बादशाहपुर, 12 सितम्बर (अजय) : भाजपा व्यवसायिक प्रकोष्ठ के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य डॉ. रामवीर गोस्वामी ने विश्वास जताया है कि बादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र से इस बार भाजपा की प्रचंड जीत सुनिश्चित है। उन्होंने कहा कि भाजपा प्रत्याशी राव नरबीर सिंह को जनता का व्यापक समर्थन मिल रहा है और पार्टी कार्यकर्ता घर-घर जाकर लोगों से वोट मांगेंगे, ताकि राव नरबीर भारी मतों से विजयी हो सकें। डॉ. गोस्वामी ने कहा राव नरबीर सिंह ने अपने राजनीतिक करियर में हमेशा क्षेत्र की भलाई और विकास के लिए कार्य किया है। उनके कार्यों से प्रभावित होकर बादशाहपुर की जनता ने इस बार भी भाजपा को समर्थन देने का फैसला कर लिया है। हमें पूरा विश्वास है कि इस बार की जीत ऐतिहासिक होगी।

 भाजपा के कार्यकर्ता और समर्थक पूरी तत्परता के साथ चुनावी मैदान में जुटे हुए हैं। डॉ. गोस्वामी ने कहा कि क्षेत्र में भाजपा की पकड़ मजबूत हो चुकी है और जनता अब विकास और सुशासन को प्राथमिकता दे रही है। उन्होंने आगे कहा हम घर-घर जाकर लोगों को भाजपा सरकार द्वारा किए गए विकास कार्यों और भविष्य की योजनाओं के बारे में बता रहे हैं। लोग हमारे साथ हैं, और हमें हर जगह से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रही है।

 राव नरबीर सिंह की लोकप्रियता और उनके प्रति जनता का विश्वास इस बात का संकेत है कि बादशाहपुर में भाजपा की प्रचंड जीत तय है। डॉ. गोस्वामी ने बताया कि इस बार चुनावी माहौल भाजपा के पक्ष में पूरी तरह से तैयार है, और पार्टी प्रत्याशी राव नरबीर सिंह को हर वर्ग और बिरादरी से समर्थन मिल रहा है। समापन में डॉ. रामवीर गोस्वामी ने सभी कार्यकर्ताओं से अपील की कि वे पूरी ताकत से राव नरबीर सिंह के लिए प्रचार करें और हर घर तक भाजपा का संदेश पहुंचाएं।

Comments are closed.