[post-views]

भाजपा व्यावसायिक प्रकोष्ठ की हुई बैठक, चुनावी तैयारियों को लेकर सौंपी जिम्मेदारी

10,297

गुरुग्राम, 28 सितम्बर (ब्यूरो) : आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी भाजपा के व्यावसायिक प्रकोष्ठ की एक अहम बैठक गुरुग्राम में आयोजित की गई। इस बैठक में प्रदेश और जिला स्तर के पदाधिकारियों ने भाग लिया और चुनावी रणनीति पर विचार-विमर्श किया। बैठक में सुधीर खटाना व्यावसायिक प्रकोष्ठ प्रदेश सह संयोजक, डॉ. रामवीर गोस्वामी प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य, डॉ. हरिओम वशिष्ठ जिला संयोजक, डॉ. उदयवीर जिला सचिव समेत अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे।

बैठक का मुख्य उद्देश्य आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा को जीत दिलाने के लिए रणनीति बनाना और सभी पदाधिकारियों को उनके कार्यों की जिम्मेदारी सौंपना था। इस अवसर पर सुधीर खटाना ने कहा कि भाजपा के हर कार्यकर्ता का यह दायित्व है कि वे पार्टी की नीतियों और विचारधारा को जनता तक पहुंचाएं और लोगों को समझाएं कि भाजपा ही प्रदेश और देश के विकास के लिए सबसे उपयुक्त पार्टी है। उन्होंने सभी पदाधिकारियों को उनके क्षेत्र में जनसंपर्क अभियान को और अधिक मजबूत करने का निर्देश दिया।

डॉ. रामवीर गोस्वामी ने बैठक में कहा कि भाजपा की नीतियों और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश का विकास तेज गति से हुआ है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने हर वर्ग के लोगों के लिए योजनाएं चलाई हैं, चाहे वह व्यापारियों के लिए हो या फिर किसानों और मजदूरों के लिए। इसीलिए, सभी पदाधिकारियों की जिम्मेदारी है कि वे घर-घर जाकर भाजपा की उपलब्धियों को बताएं और लोगों को पार्टी के पक्ष में वोट करने के लिए प्रेरित करें। डॉ. हरिओम वशिष्ठ ने गुरुग्राम जिले में चुनावी माहौल को देखते हुए सभी पदाधिकारियों से कहा कि वे चुनावी तैयारियों को तेज करें और अपने क्षेत्रों में अधिक से अधिक जनसंपर्क बढ़ाएं। उन्होंने कहा कि भाजपा की नीतियों और संगठन की एकता ही पार्टी की सबसे बड़ी ताकत है और इसी के बल पर चुनाव में जीत हासिल की जा सकती है। बैठक के दौरान चुनाव से संबंधित विभिन्न मुद्दों पर भी चर्चा हुई और पदाधिकारियों को उनके कार्यों की जिम्मेदारी सौंपी गई। साथ ही, सभी से आग्रह किया गया कि वे भाजपा को जिताने के लिए पूरी मेहनत और समर्पण के साथ काम करें। बैठक के अंत में सभी पदाधिकारियों ने संकल्प लिया कि वे चुनाव प्रचार को और अधिक तेज करेंगे और लोगों से भाजपा को वोट देने की अपील करेंगे। इस बैठक ने भाजपा के व्यावसायिक प्रकोष्ठ के पदाधिकारियों को नई ऊर्जा और दिशा प्रदान की है, जिससे चुनावी तैयारियों में तेजी आएगी और पार्टी की जीत को सुनिश्चित किया जा सकेगा।

Comments are closed.