[post-views]

भाजपा ने दी कर्मचारियों को सेवा सुरक्षा की गारंटी, नया एक्ट लाया गया : कमल यादव

3,384

गुरुग्राम, 9 अगस्त (ब्यूरो) : भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष कमल यादव ने हाल ही में हरियाणा के कच्चे कर्मचारियों के लिए एक महत्वपूर्ण घोषणा की। उन्होंने बताया कि प्रदेश सरकार ने कच्चे कर्मचारियों को रिटायर होने तक उनकी सेवा सुरक्षा की गारंटी देने के लिए एक नया एक्ट लाया है। इस कदम का उद्देश्य यह सुनिश्चित करना है कि भविष्य में इस मामले को कोई चुनौती न दे सके।

कमल यादव ने कहा, इस नए एक्ट से प्रदेश के 1 लाख 20 हजार कच्चे कर्मचारियों को सीधा फायदा होगा। यह एक्ट उनकी सेवा सुरक्षा को मजबूती प्रदान करेगा और उन्हें रिटायरमेंट तक नौकरी की स्थिरता सुनिश्चित करेगा।” उन्होंने इस निर्णय को कर्मचारियों के हित में एक बड़ा कदम बताया और कहा कि इससे कर्मचारियों का मनोबल और काम के प्रति समर्पण बढ़ेगा। उन्होंने यह भी बताया कि इस एक्ट के तहत कच्चे कर्मचारियों को रेगुलर कर्मचारियों के बेसिक वेतन के समान वेतन दिया जाएगा। इससे उनके आर्थिक स्थिति में सुधार होगा और वे अपने परिवार के लिए बेहतर जीवन सुनिश्चित कर सकेंगे। कमल यादव ने कहा, हमारी सरकार कर्मचारियों के हितों के प्रति प्रतिबद्ध है और यह एक्ट उसी दिशा में एक महत्वपूर्ण पहल है। प्रदेश के कर्मचारियों ने भी इस घोषणा का स्वागत किया है और सरकार का धन्यवाद किया है। एक कच्चे कर्मचारी ने कहा, इस निर्णय से हमें स्थिरता और सुरक्षा का अहसास हुआ है। अब हम अपने भविष्य के प्रति अधिक आश्वस्त हैं और अपने काम में और भी मेहनत करेंगे।

इस नए एक्ट के माध्यम से सरकार ने यह सुनिश्चित किया है कि कर्मचारियों की सेवा सुरक्षा को कोई चुनौती न दे सके और उन्हें उनकी सेवा के दौरान और रिटायरमेंट के बाद भी पर्याप्त सुरक्षा मिले। कमल यादव ने कहा, यह एक्ट प्रदेश के विकास में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा और कर्मचारियों को एक नया आत्मविश्वास देगा। कर्मचारियों में इस घोषणा के बाद खुशी की लहर है और वे सरकार के इस कदम की सराहना

Comments are closed.