[post-views]

भाजपा प्रयासों से राव नरबीर कार्यकाल में गुरुग्राम का हुआ चौतरफा विकास : अजीत

3,294

गुरुग्राम, 6 जुलाई (ब्युरो) : भाजपा किसान मोर्चा के महामंत्री अजीत यादव नाहरपुर ने आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर अपनी पार्टी की तैयारी और रणनीति पर अहम बातें कही। उन्होंने कहा कि भाजपा का हर एक कार्यकर्ता मिलकर मजबूती से चुनाव लड़ेगा और गुरुग्राम की जनता पार्टी की नीतियों और योजनाओं पर जीत की मोहर लगाएगी। जनता भलीभाँती जानती है कि गुरुग्राम में विकास की एक किरण नही आती थी, लेकिन जब 2014 में राव नरबीर विधायक बनने के बाद प्रदेश में केबिनेट मंत्री बने तो गुरुग्राम में रिकॉर्ड विकास कार्य हुए और अफसरशाही पर बड़ी लगाम लगाई थी, उनके कार्यकाल में गुरुग्राम को विकास की नई रफ्तार मिली थी।

अजीत यादव ने कहा भाजपा का एक-एक कार्यकर्ता मिलकर मजबूती से विधानसभा चुनाव लड़ेगा। हमारी पार्टी की नीतियाँ और योजनाएँ जनता के बीच गहरी पैठ बना चुकी हैं और हमें पूरा विश्वास है कि गुरुग्राम की जनता इन पर जीत की मोहर लगाएगी। उन्होंने पार्टी की जीत के पीछे की बड़ी वजह भी बताई। यादव के अनुसार भाजपा की सफलता का मुख्य कारण पार्टी के कार्यकर्ताओं की निष्ठा और जनता के बीच उनकी मजबूत पकड़ है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने हमेशा जनहित को प्राथमिकता दी है और इसीलिए जनता का विश्वास पार्टी पर बना हुआ है।

यादव ने आगे बताया कि भाजपा ने कई महत्वपूर्ण योजनाएँ और नीतियाँ लागू की हैं जो सीधे तौर पर जनता के लाभ के लिए हैं। हमारी योजनाएँ और नीतियाँ जनता के लिए हैं और जनता ने इन्हें सराहा है। हमारी सरकार ने विकास के नए आयाम स्थापित किए हैं और जनता को इसका लाभ मिला है। उन्होंने गुरुग्राम की जनता से अपील की कि वे आगामी विधानसभा चुनावों में भाजपा को समर्थन दें ताकि विकास की यह धारा अविरल बहती रहे। यादव ने कहा कि भाजपा की नीतियाँ और योजनाएँ केवल चुनावी वादे नहीं हैं, बल्कि उन्हें धरातल पर लागू किया गया है और जनता ने इसका लाभ अनुभव किया है। भाजपा के अन्य नेताओं ने भी अजीत यादव की बात का समर्थन करते हुए कहा कि पार्टी का संगठन मजबूत है और कार्यकर्ता पूरी निष्ठा के साथ चुनावी मैदान में उतरने को तैयार हैं। आगामी चुनावों में भाजपा की जीत सुनिश्चित करने के लिए हर संभव प्रयास किया जाएगा।

Comments are closed.