[post-views]

कॉलोनियों एवं ग्रामीण क्षेत्र में बीरू सरपंच के ताबड़तोड़ दौरे, मिल रहा समर्थन

6,428

गुरुग्राम, 15 सितम्बर (ब्यूरो) : बादशाहपुर से आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी बीरू सरपंच ने आज जगह-जगह जनसंपर्क अभियान चलाया। उन्होंने तिगरा दंगल में बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की और वहाँ उपस्थित जनता को संबोधित किया। इसके साथ ही उन्होंने गढ़ी में एक जिम ओपनिंग कार्यक्रम में भी अपनी उपस्थिति दर्ज कराई, जहाँ उन्होंने लोगों से मुलाकात की और उनकी समस्याएं सुनीं।

 बीरू सरपंच ने अपने संबोधन में कहा कि आम आदमी पार्टी हरियाणा को एक नई दिशा देने के लिए पूरी तरह तैयार है। उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की नीतियों का जिक्र करते हुए कहा कि यदि हरियाणा में आम आदमी पार्टी को मौका मिलता है, तो राज्य में विकास की गंगा बहेगी। उन्होंने कहा कि बादशाहपुर क्षेत्र को समृद्ध बनाने के लिए वे कई योजनाओं पर काम करेंगे और जनता की भलाई के लिए हरसंभव प्रयास करेंगे। बादशाहपुर में जनसंपर्क अभियान के दौरान बीरू सरपंच ने बताया कि आम आदमी पार्टी की सरकार बनने पर बिजली, पानी, शिक्षा और स्वास्थ्य सेवाओं में बड़ा सुधार किया जाएगा। उन्होंने वादा किया कि अरविंद केजरीवाल की नीतियों पर चलते हुए बादशाहपुर में भी भ्रष्टाचार मुक्त शासन और पारदर्शी प्रशासन स्थापित किया जाएगा।

 बीरू सरपंच ने जनता से अपील की कि वे आम आदमी पार्टी को अपना समर्थन दें ताकि हरियाणा के हर घर तक विकास की रोशनी पहुँच सके। उन्होंने कहा कि पार्टी गरीब और आम आदमी के हित में काम करेगी और हरियाणा को प्रगति के नए पथ पर अग्रसर करेगी। आज के कार्यक्रमों में उन्होंने गढ़ी, तिगरा, और आसपास के गाँवों में लोगों से मुलाकात की और उनकी समस्याओं को समझते हुए आश्वासन दिया कि सरकार बनने पर हर समस्या का समाधान किया जाएगा।

Comments are closed.