[post-views]

कांग्रेस के पास अतीत में किए घोटाले और कलंकित नेतृत्व है : कृष्णपाल गुर्जर

2,519

बादशाहपुर, 7 जुलाई (अजय) : जिला की चारों विधानसभाओं में कमल खिलाने के लिए रविवार को विस्तृत जिला कार्यकारिणी की बैठक में महामंथन हुआ। जिला अध्यक्ष कमल यादव की अध्यक्षता में हुई बैठक में संगठन से संबंधित गतिविधियों की समीक्षा के साथ-साथ आने वाले दिनों में आयोजित होने वाले कार्यक्रमों पर चर्चा की गई। मुख्य अतिथि केंद्रीय मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर, केंद्रीय संसदीय बोर्ड की सदस्य डा. सुधा यादव और प्रदेश उपाध्यक्ष संतोष यादव ने कार्यकर्ताओं का मार्गदर्शन किया। मुख्य वक्ताओं ने राष्ट्रीय और प्रदेश आलाकमान द्वारा संगठन को लेकर दिए गए सभी कार्यक्रमों को लागू करने के लिए गंभीरता से काम करने की बात कही। बैठक शुरू होने पर सभी नेताओं ने केंद्र में तीसरी बार मोदी सरकार बनाने पर देश और प्रदेशवासियों का आभार जताया। कार्यकारिणी की बैठक में पहुंचने पर जिला अध्यक्ष कमल यादव ने मुख्य अतिथि कृष्णपाल गुर्जर, केंद्रीय संसदीय बोर्ड की सदस्य डा. सुधा यादव और संतोष यादव का पुष्प गुच्छ देकर स्वागत किया।

 गुर्जर ने कांग्रेस पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने ना तो किसानों की जमीन को छोड़ा और ना ही फसल की कीमत दी। कांग्रेस ने किसानों की जमीनों को लूटने का काम किया है। उन्होंने कहा कि विपक्ष के पास चुनाव में बताने के लिए सिर्फ अतीत में किए गए घोटाले हैं और कलंकित नेतृत्व है जो आज जमानत पर बाहर है। पहले 50 प्रतिशत फसल बर्बाद होने पर ही किसानों को मुआवजा दिया जाता था, लेकिन किसानों की पीड़ा को पीएम मोदी ने समझा। मोदी जी ने 30 प्रतिशत फसल खराब होने पर किसानों को मुआवजे का हकदार बताया। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि कांग्रेस के शासन का गुरुग्राम और फरीदाबाद भुग्तभोगी है। किसानों की जमीन को सेक्शन 4, 6 और 9 लगाकर अवार्ड कर दिया जाता था। करोड़ों की जमीनों को लाखों में लूट लिया जाता था। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने नीति बनाकर किसानों की मर्जी से जमीन लेने का काम कर रही है। 10 सालों में हमारी सरकार ने किसी भी किसान की जमीन जबरदस्ती नहीं ली।

  कांग्रेस के शासन में भेदभाव किया जाता था, नौकरियां क्षेत्र के हिसाब से बांटी जाती थी। कांग्रेस पर तंज कसते हुए गुर्जर ने कहा कि कांग्रेस ने 10 सालों में सिफारिश और रिश्वत के आधार पर एक लाख युवाओं को नौकरियां दी, जबकि भाजपा सरकार ने बिना पर्ची और बिना खर्ची के योग्यता के आधार पर 1 लाख से ज्यादा युवाओं को नौकरियां दी है।

Comments are closed.