[post-views]

धर्मेन्द्र बोले मैं भाजपा पार्टी का सच्चा सिपाही, हर जिम्मेदारी के लिए तैयार

3,226

बादशाहपुर, 31 जुलाई (अजय) : भाजपा नेता धर्मेन्द्र तंवर ने कहा कि वे पार्टी के सच्चे सिपाही हैं और सभी जिम्मेदारियों को निभाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। सोहना विधानसभा सीट से विधायक पद के लिए भाजपा टिकट के प्रबल दावेदार तंवर ने अपने समर्पण और ईमानदारी से काम करने का संकल्प व्यक्त किया। धर्मेन्द्र तंवर ने कहा मैं भाजपा पार्टी का सच्चा सिपाही हूं। पार्टी ने मुझे जो भी जिम्मेदारी दी है, मैंने उसे पूरी ईमानदारी और समर्पण के साथ निभाया है। आगे भी पार्टी मुझे जो भी जिम्मेदारी देगी, उसे मैं उसी उत्साह और निष्ठा के साथ पूरा करूंगा।

 उन्होंने सोहना विधानसभा क्षेत्र में अपने काम और जनता के प्रति अपनी प्रतिबद्धता को रेखांकित किया। तंवर ने कहा सोहना विधानसभा क्षेत्र के विकास के लिए मैंने हमेशा तत्परता से काम किया है। जनता की समस्याओं को सुनना और उनका समाधान करना मेरी प्राथमिकता रही है। धर्मेन्द्र ने भाजपा की नीतियों और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व की सराहना की। उन्होंने कहा भाजपा ने देश और प्रदेश में विकास और सुशासन की नई मिसालें कायम की हैं। मैं पार्टी की विचारधारा और नीतियों के प्रति पूरी तरह से प्रतिबद्ध हूं और इन्हें आगे बढ़ाने के लिए हर संभव प्रयास करूंगा। सोहना विधानसभा से भाजपा टिकट के प्रबल दावेदार के रूप में तंवर ने जनता से समर्थन की अपील की। उन्होंने कहा आपका समर्थन और विश्वास ही मेरी ताकत है। हम सब मिलकर सोहना को विकास की नई ऊंचाइयों पर ले जाएंगे।

 धर्मेन्द्र तंवर ने अपने संबोधन का समापन जनता के प्रति आभार व्यक्त करते हुए किया। उन्होंने कहा मैं आप सभी का धन्यवाद करता हूं और वादा करता हूं कि आपके विश्वास को कभी टूटने नहीं दूंगा। हम सब मिलकर भाजपा को विजयी बनाएंगे और क्षेत्र का सर्वांगीण विकास करेंगे। धर्मेन्द्र तंवर ने अपनी प्रतिबद्धता और समर्पण को दोहराते हुए आगामी चुनावों में भाजपा की जीत सुनिश्चित करने का संकल्प लिया।

Comments are closed.