[post-views]

जिलाध्यक्ष बनाए जाने पर महिलाओं ने किया रेखा भसीन का ज़ोरदार स्वागत

2,202

गुरुग्राम। रेखा भसीन को आम आदमी पार्टी की गुरुग्राम की महिला शाखा की जिलाध्यक्ष नियुक्त किए जाने पर महिलाओं ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया तथा नवनियुक्त हरियाणा के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं गुरुग्राम के पूर्व विधायक उमेश अग्रवाल का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि रेखा भसीन के नेतृत्व में आम आदमी पार्टी को गुरुग्राम में मजबूती मिलेगी। महिला शाखा की जिलाध्यक्ष रेखा भसीन ने श्री अग्रवाल एवं शीर्ष नेतृत्व का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि जो जिम्मेदारी उन्हें सौंपी है वह उस पर खरा उतरेंगी तथा गुरुग्राम के प्रत्येक घर तक आम आदमी पार्टी को जोड़ने का प्रयास करेंगी। उन्होंने कहा कि आप पार्टी जन मानस के उत्थान के लिए हमेशा प्रयासरत रही है। जिस प्रकार आप पार्टी के संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने अपने दिन-रात एक करके दिल्ली में लोगों की सेवा की और शिक्षा, स्वास्थ्य, बिजली इत्यादि सभी मूलभूत सुविधाओं को लोगों तक पहुंचाकर साबित कर दिया कि बिना किसी लोभ-लालच के किस प्रकार विकास किया जाता है। शिक्षा के क्षेत्र में बहुप्रत्याशित रूप से बदलाव कर एक गरीब एवं साधारण परिवार के बच्चों को बेहतर शिक्षा उपलब्ध कराई तथा सस्ता एवं अच्छा सरकारी इलाज मुहैया कराकर एक अद्भुत मिशाल पेश की है। उन्होंने विश्वास व्यक्त करते हुए कहा कि हरियाणा में आगामी विधानसभा चुनाव में हरियाणा में भी पंजाब एवं दिल्ली की तर्ज पर जनता आम आदमी पार्टी की सरकार बनाएगी।
इसी दौरान बुधवार उपस्थित महिलाओं ने पूर्व विधायक उमेश अग्रवाल के कार्यालय पर ही आगामी 07 अगस्त को हुडा मैदान सेक्टर 5 में आयोजित होने वाले भव्य तीज महोत्सव के कार्यक्रम की तैयारियों के संबंध में एक बैठक आयोजित की। जिसमें अखिल भारतीय वैश्य महासम्मेलन की जिलाध्यक्ष मीनाक्षी गुप्ता ने बताया कि इस बार का तीज महोत्सव ऐतिहासिक होने के साथ-साथ स्मरणीय भी रहेगा। उन्होंने बताया कि इस कार्यक्रम के लिए महिलाओं की समितियां बनाकर अलग-अलग जिम्मेदारियां सौंपी जा रही हैं। उन्होंने तीज महोत्सव की पूर्व संध्या पर मंगलवार 06 अगस्त को शीतला माता रोड़ कार्यालय पर आयोजित होने वाले मेहंदी कार्यक्रम के बारे में भी विस्तार से जानकारी दी। उन्होंने बताया कि इस मेहंदी कार्यक्रम में महिलाओं की विभिन्न प्रकार की मेहंदी कार्यक्रम के साथ-साथ संगीत, स्वादिष्ट व्यंजन, चाट, पकौड़ी, कांजी बड़ा आदि का भी समावेश किया जाएगा।
इस बैठक में जिलाध्यक्ष मीनाक्षी गुप्ता के साथ-साथ इंदु जैन, अनुराधा शर्मा, रेखा भसीन, अंजलि राही, पूजा, बाला, विभूति गुप्ता, दया गुप्ता, रेनू गुप्ता, हेमा अग्रवाल, हेमा शर्मा, क्षमा गर्ग, स्वाति गुप्ता, मेघा गुप्ता, संतोष कवात्रा, पूजा गांधी, मीनाक्षी गुप्ता, सविता अग्रवाल, मधु गुप्ता, डोली गुप्ता, शालिनी गुप्ता एवं रेनू आहूजा मौजूद थे।

Comments are closed.