[post-views]

अक्टूबर में जिला अध्यक्ष कमल यादव की विधानसभा चुनावी परीक्षा

2,770

बादशाहपुर, 30 जुलाई (अजय) : अक्टूबर में होने वाले विधानसभा चुनावों के लिए भाजपा जिला अध्यक्ष कमल यादव की तैयारी जोरों पर है। गुरुग्राम जिले के संगठन को मजबूत करने और पार्टी का कुनबा बढ़ाने में जुटे कमल यादव अब बादशाहपुर विधानसभा से चुनाव लड़ने की ताल ठोक चुके हैं। कमल यादव ने कहा मैं पार्टी से टिकट मांग रहा हूँ और मुझे विश्वास है कि पार्टी संगठन का शीर्ष नेतृत्व मुझे टिकट देगा। उन्होंने गुरुग्राम जिले में भाजपा के संगठन को मजबूत बनाने के लिए किए गए अपने प्रयासों का हवाला देते हुए कहा, हमने गुरुग्राम जिले में भाजपा का कुनबा बढ़ाया है और संगठन को मजबूती दी है।

 कमल यादव ने बादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र में भी अपनी सक्रियता दिखाई है। वह लगातार क्षेत्र की समस्याओं को समझने और समाधान करने के प्रयासों में लगे हुए हैं। उनका कहना है कि पार्टी से टिकट मिलने पर वह पूरी ताकत के साथ चुनाव लड़ेंगे और गुरुग्राम की सभी सीटों पर भाजपा को जीत दिलाने का कार्य करेंगे। उन्होंने कहा हमारा लक्ष्य गुरुग्राम की सभी सीटों पर भाजपा की जीत सुनिश्चित करना है। इसके लिए हम हर संभव प्रयास करेंगे और जनता के समर्थन से हमें विश्वास है कि हम अपने लक्ष्य को प्राप्त करेंगे।

 स्थानीय निवासियों और पार्टी कार्यकर्ताओं ने भी कमल यादव के नेतृत्व की सराहना की है। क्षेत्र के लोगों का कहना है कि कमल यादव ने हमेशा हमारे क्षेत्र के विकास के लिए काम किया है और हम उन्हें इस बार भी समर्थन देंगे। कहा जा रहा है कि कमल यादव की उम्मीदवारी को लेकर पार्टी के भीतर भी सकारात्मक माहौल बना हुआ है। पार्टी के एक वरिष्ठ नेता ने कहा कमल यादव ने संगठन को मजबूत बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है और हम उनके नेतृत्व में चुनाव जीतने की उम्मीद करते हैं। कमल यादव की विधानसभा चुनावी परीक्षा अक्टूबर में होने वाली है, जिसमें उनका मुख्य लक्ष्य बादशाहपुर विधानसभा और गुरुग्राम की सभी सीटों पर भाजपा की जीत सुनिश्चित करना है। उनका आत्मविश्वास और संगठनात्मक कौशल उनकी सफलता की कुंजी हो सकते हैं।

Comments are closed.