[post-views]

भ्रष्टाचार मुक्त शासन देकर बादशाहपुर को मिलेगे विकास कार्यो की सौगात : बीरू सरपंच

7,345

गुरुग्राम, 28 सितम्बर (ब्यूरो) : बादशाहपुर विधानसभा से आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी बीरू सरपंच ने कहा कि प्रदेश में आप पार्टी के बिना सरकार नहीं बन रही है। यह देख कर भाजपा और कांग्रेस के प्रत्याशी आज कल झूठी अफवाह फैलाने में लगे हुए हैं कि वे बड़े अंतर से जीत रहे हैं। मेरा मतदाताओं से यही कहना है कि वे इन अफवाहों पर ध्यान न दें और आगामी 5 अक्टूबर को आप पार्टी के समर्थन में मतदान करके क्षेत्र के विकास और अपने परिवार की उन्नति का मार्ग प्रशस्त करने का कार्य करें। बीरू सरपंच अपने जनसंपर्क अभियान के अन्तर्गत शनिवार को बादशाहपुर के विभिन्न गांवों का दौरा कर रहे थे। आज के अपने इस दौरे के दौरान बीरू सरपचं ने धनकोट, बुढेडा फरुखनगर सहित दर्जन भर से ज्यादा गांवों का दौरान कर आयोजित जनसभाओं को संबोधित किया।

  आयोजित जनसभाओं में उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए बीरू सरपंच ने कहा कि प्रदेश में बनने वाली सरकार में गुरुग्राम का मजबूत नेतृत्व शामिल होगा, तो आप लोगों की हर समस्या का निदान तेजी से कराया जाएगा। बीरू सरपंच ने कहा कि आज जिले में बड़ी संख्या में कॉलोनिया है जिन में सीवर, पानी, बिजली, स्कूल की सुविधा नहीं दी जा रही है। जब कि सभी कालोनियों में मूलभूत सुविधाएं जरूर देनी चाहिए। उन्होंने कहा कि आपकी सरकार बनते ही सबसे पहले प्रदेश की उन कॉलोनियों को बिजली,सीवर, पक्की गली, बिजली,स्कूल की सुविधा जल्द से जल्द दिलाई जाएगी।

 उन्होंने कहा कि आज गांव से बाहर कोई अपने खेत मे घर बनाता है तो प्रशासन तुरंत तोड़ देता है। कांग्रेस, भाजपा सरकारों में लोग अपने परिवार के लिए घर भी नहीं बना सकते। आप सरकार में किसी के घर को नहीं तोड़ा जाएगा। जिन कॉलोनियों को सरकार अवैध कहकर मूलभूत सुविधाएं नहीं दे रही है, हमारी सरकार उन सभी घरों तक मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध कराने को प्राथमिकता देगी। बीरू सरपंच ने कहा कि आप सरकार फरुखनगर में स्वास्थ्य सेवाएं बेहतर कराएगी। ताकि यहां के लोगों को इलाज के लिए गुरुग्राम जिला अस्पताल में नहीं जाना पड़े। हमारी सरकार लोगों को घरों के निकट स्वास्थ्य व खेल सुविधा उपलब्ध कराएगी। मोहल्ला क्लिनिक फरुखनगर के गांवों में खोली जाएगी। यहां पर लोगों को शहरी सुविधा दी जाएगी।

Comments are closed.