[post-views]

ऐतिहासिक कदम : भाजपा सरकार ने बिना पर्ची-बिना खर्ची 25 हजार युवाओं को दी पक्की नौकरी

0 3,529

बादशाहपुर, 20 अक्टूबर (अजय) : हरियाणा में तीसरी बार भाजपा सरकार बनने के बाद प्रदेश के युवाओं को बिना पर्ची-बिना खर्ची सरकारी नौकरी का सपना पूरा हुआ। इस ऐतिहासिक उपलब्धि पर भाजपा नेताओं ने भाजपा सरकार की प्रशंसा करते हुए कहा कि सरकार की प्राथमिकता हमेशा से युवाओं को रोजगार और नौकरी दिलाना रही है।

मयंक निर्मल ने कहा भाजपा सरकार की नायाब नीति और पारदर्शी भर्ती प्रक्रिया ने 25 हजार युवाओं को सरकारी नौकरी का अवसर दिया है, जिसमें किसी भी प्रकार की सिफारिश या रिश्वत की जरूरत नहीं पड़ी। यह पहल दिखाती है कि सरकार का उद्देश्य युवाओं के भविष्य को सुरक्षित करना है।

प्रदीप गुर्जर ने कहा यह सरकार का अटल संकल्प है कि हरियाणा के युवाओं को रोजगार के बेहतर अवसर दिए जाएं। भाजपा की यह उपलब्धि न केवल युवाओं के सपनों को साकार कर रही है, बल्कि भविष्य के प्रति विश्वास भी बढ़ा रही है। लोग सरकार के प्रति आभार व्यक्त कर रहे हैं।

गजराज तंवर ने बताया कि युवाओं को नौकरी दिलाना भाजपा सरकार का प्रमुख लक्ष्य है, और इस दिशा में आगे भी काम किया जाएगा। यह कदम हरियाणा के युवाओं को स्वावलंबी बनाने के लिए एक महत्वपूर्ण प्रयास है। लोगो ने भरोसा जताया कि सरकार भविष्य में भी इसी प्रकार युवाओं के हित में काम करती रहेगी।

अजीत यादव ने कहा कि युवाओं को सरकारी नौकरी का यह अवसर पारदर्शी भर्ती प्रक्रिया का प्रमाण है। युवा अब आत्मविश्वास से भरपूर हैं, क्योंकि उन्हें अपनी काबिलियत के दम पर नौकरी मिल रही है। भाजपा सरकार के इस फैसले से प्रदेश में युवाओं के बीच खुशी की लहर है।

व्यापारी दया चंद जैन ने कहा नायाब सरकार ने युवाओं को रोजगार देकर अनोखी पहल की है गुरुग्राम के युवाओं को बड़ी संख्या में सरकारी नौकरी मिली है जोकि भाजपा सरकार में सम्भव हो पाया है, इसके लिए नायाब और भाजपा सरकार का आभार।

Leave A Reply