[post-views]

नवीन की नुक्कड़ सभाओं में उमड़ रही भीड़, जीत के लिए गोयल आश्वस्त

3,540

गुरुग्राम, 23 जुलाई (ब्यूरो) : गुरुग्राम विधानसभा क्षेत्र में भारतीय जनता पार्टी के नेता नवीन गोयल की नुक्कड़ सभाओं में भारी भीड़ उमड़ रही है। जनता का उत्साह और समर्थन देखते हुए नवीन गोयल ने विधानसभा चुनाव में जीत के प्रति अपनी आश्वस्तता व्यक्त की है। नवीन गोयल ने विभिन्न क्षेत्रों में आयोजित नुक्कड़ सभाओं में जनता से मुलाकात की और उनकी समस्याओं को सुना। उन्होंने भाजपा सरकार द्वारा किए गए विकास कार्यों और भविष्य की योजनाओं के बारे में भी जानकारी दी। उन्होंने कहा गुरुग्राम की जनता ने हमेशा हमें समर्थन दिया है और हम उनके विश्वास पर खरे उतरने के लिए कृतसंकल्प हैं। भाजपा सरकार ने गुरुग्राम के विकास के लिए कई महत्वपूर्ण परियोजनाएं शुरू की हैं, और हम आने वाले समय में भी इस क्षेत्र की प्रगति के लिए लगातार कार्य करेंगे।

नवीन गोयल ने जनता से अपील की कि वे भाजपा को अपना समर्थन दें ताकि विकास की गति बनी रहे। उन्होंने कहा आपका समर्थन ही हमारी ताकत है। हम गुरुग्राम को एक आदर्श विधानसभा क्षेत्र बनाने के लिए पूरी मेहनत कर रहे हैं और आपसे विनती करते हैं कि भाजपा को एक बार फिर से सेवा का मौका दें। सभाओं में उपस्थित लोगों ने भाजपा के प्रति अपने समर्थन को व्यक्त किया और नवीन गोयल के नेतृत्व की सराहना की। जनता का कहना है कि भाजपा सरकार के कार्यकाल में गुरुग्राम में कई सकारात्मक बदलाव हुए हैं और वे चाहते हैं कि यह सिलसिला जारी रहे। नवीन गोयल ने कहा हमने हमेशा जनता की भलाई के लिए काम किया है और आगे भी करते रहेंगे।

हमारी सरकार ने शिक्षा, स्वास्थ्य, बुनियादी ढांचे और सुरक्षा के क्षेत्र में कई महत्वपूर्ण कदम उठाए हैं। हमें विश्वास है कि जनता हमें अपना समर्थन देगी और हम एक बार फिर से भारी मतों से विजयी होंगे। सभा के दौरान नवीन गोयल ने अपने समर्थकों और कार्यकर्ताओं का धन्यवाद किया और आगामी चुनावों के लिए अपनी रणनीतियों को साझा किया। उन्होंने कहा हमारी टीम पूरी तरह से तैयार है और हम हर घर तक पहुंचकर लोगों से मिलेंगे। हमारा लक्ष्य है कि कोई भी मतदाता बिना जानकारी और समर्थन के ना रहे। गुरुग्राम विधानसभा क्षेत्र में चुनावी माहौल गर्म होता जा रहा है और भाजपा नेता नवीन गोयल की नुक्कड़ सभाओं में उमड़ रही भीड़ से यह साफ है कि जनता में उनके प्रति भारी उत्साह और समर्थन है।

Comments are closed.