[post-views]

दल बल के साथ जगजीत यादव पहुंचे राव नरबीर की रैली में, शाह की रैली रही सफल

0 5,364

गुरुग्राम, 30 सितम्बर (ब्यूरो) : बादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र में भाजपा प्रत्याशी राव नरबीर सिंह की रैली को उस समय और भी अधिक ताकत मिली जब जगजीत यादव अपने दल बल के साथ रैली में शामिल हुए। रैली में भाजपा के शीर्ष नेता अमित शाह की उपस्थिति ने माहौल को और उत्साहवर्धक बना दिया। समर्थकों का कहना है कि रैली पूरी तरह सफल रही और इसमें उमड़ी भीड़ ने राव नरबीर को आशीर्वाद देकर उनका हौसला बढ़ाया। समर्थकों का मानना है कि इस बार राव नरबीर भारी मतों से विजयी होकर विधानसभा पहुंचेंगे।

 जगजीत यादव ने क्षेत्र के लोगों के साथ रैली में पहुंचकर राव नरबीर के प्रति अपना समर्थन व्यक्त किया और लोगों से अपील की कि वे भाजपा को अपना समर्थन दें। यादव ने कहा कि राव नरबीर क्षेत्र के विकास के प्रति प्रतिबद्ध हैं और उन्होंने हमेशा क्षेत्र की भलाई के लिए काम किया है। उनके अनुसार, अमित शाह की उपस्थिति ने रैली को और भी ऐतिहासिक बना दिया और जनता का उत्साह साफ दिख रहा था।

 रैली के दौरान समर्थकों ने राव नरबीर के पक्ष में जमकर नारेबाजी की और भाजपा के प्रति अपनी एकजुटता दिखाई। लोगों का कहना है कि अमित शाह ने अपने संबोधन में राव नरबीर के विकास कार्यों की सराहना की और जनता को भाजपा की नीतियों और योजनाओं के बारे में बताया। उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि राव नरबीर जैसे नेता ही क्षेत्र का विकास कर सकते हैं और बादशाहपुर को नई ऊंचाइयों तक ले जा सकते हैं।

 रैली में मौजूद समर्थकों का मानना है कि जनता ने राव नरबीर को आशीर्वाद दे दिया है और इस बार वे भारी मतों से चुनाव जीतेंगे। एक समर्थक ने कहा राव नरबीर का काम और उनकी सेवाभावना जनता को पता है। उनके नेतृत्व में बादशाहपुर में जो विकास हुआ है, वह किसी से छिपा नहीं है। ऐसे में जनता ने ठान लिया है कि उन्हें ही फिर से अपना विधायक चुनना है। जगजीत यादव ने भी कहा कि राव नरबीर को जनता का जो समर्थन मिल रहा है, वह इस बात का संकेत है कि वे लोगों के बीच लोकप्रिय हैं और उनकी जीत सुनिश्चित है। उन्होंने कहा कि भाजपा का प्रत्येक कार्यकर्ता इस बार चुनाव में पूरी ताकत से जुटा हुआ है और राव नरबीर को जिताने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी। रैली के बाद राव नरबीर सिंह ने भी जनता का धन्यवाद किया और कहा कि वे बादशाहपुर के विकास और जनता की भलाई के लिए प्रतिबद्ध हैं। उन्होंने कहा कि यदि जनता उन्हें मौका देती है, तो वे क्षेत्र की हर समस्या का समाधान करेंगे और विकास कार्यों को नई दिशा में आगे बढ़ाएंगे। कुल मिलाकर, रैली में उमड़ी भीड़ और जोश ने यह साबित कर दिया कि राव नरबीर को जनता का भरपूर समर्थन मिल रहा है। समर्थकों के अनुसार, यह चुनाव राव नरबीर की भारी मतों से जीत का चुनाव होगा और उनकी जीत के साथ बादशाहपुर को एक नई दिशा मिलेगी।

Leave A Reply