[post-views]

मनीष ने किया चुनावी शंखनाद उद्घाटन में दिखी जनसमर्थन की ताकत

1,331

बादशाहपुर, 21 जुलाई (अजय) : बादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के पूर्व प्रत्याशी रहे मनीष यादव ने आज बादशाहपुर में अपने चुनावी कार्यालय का उद्घाटन कर चुनावी शंखनाद कर दिया है। सुबह सोहना रोड पर पुलिस स्टेशन के पास स्थित कार्यालय के उद्घाटन के दौरान बड़ी संख्या में स्थानीय लोग और समर्थक उपस्थित थे, जिससे जनसमर्थन की ताकत साफ झलक रही थी।

उद्घाटन समारोह में मनीष यादव ने लोगों को संबोधित करते हुए अपना चुनावी एजेंडा स्पष्ट किया। उन्होंने कहा बादशाहपुर के विकास के लिए मेरे पास एक ठोस योजना है। पिछले 5 वर्षो में तो खासतौर से बारीकी से क्षेत्र की समस्याओं को मैने समझा है और उन्हें हल करने के लिए प्रतिबद्ध हूं। मनीष यादव के भाषण के दौरान उपस्थित लोगों ने गर्मजोशी से उनका स्वागत किया और समर्थन देने की बातें कही। स्थानीय बुजुर्ग, युवा और गणमान्य लोगों की भारी उपस्थिति ने मनीष को गदगद कर दिया। जनसमर्थन की इस ताकत ने मनीष यादव के आत्मविश्वास को और बढ़ा दिया है।

मनीष ने अपने चुनावी एजेंडे में बुनियादी ढाँचे के विकास, शिक्षा और स्वास्थ्य सेवाओं का विस्तार, और युवाओं के लिए रोजगार के अवसर पैदा करने का वादा किया। मनीष बोले हम बादशाहपुर को एक आदर्श विधानसभा क्षेत्र बनाएंगे, जहाँ हर नागरिक को बेहतर सुविधाएँ मिलेंगी और उनका जीवन स्तर ऊंचा होगा। कार्यक्रम में उपस्थित लोगों ने मनीष यादव के विचारों और वादों की सराहना की। कार्यक्रम में उपस्थित एक व्यक्ति ने कहा मनीष यादव का विजन स्पष्ट है और उनके पास क्षेत्र के विकास के लिए ठोस योजना है। हम उनका समर्थन करेंगे और उन्हें विजयी बनाएंगे।

मनीष यादव के कार्यालय उद्घाटन के साथ ही बादशाहपुर में चुनावी माहौल गर्म हो गया है। उनके समर्थकों का जोश और जनता का समर्थन उनके चुनावी अभियान को मजबूती प्रदान कर रहा है। आगामी चुनावों में यह देखना दिलचस्प होगा कि मनीष यादव अपने वादों को कितना प्रभावी ढंग से पूरा कर पाते हैं और जनता का समर्थन किस हद तक हासिल कर सकते हैं। इस दौरान भारी संख्या में क्षेत्र के बुजुर्ग एवं युवा तथा गणमान्य  लोग मोजूद थे

Comments are closed.