[post-views]

नवीन गोयल का शक्ति प्रदर्शन आज, नामांकन में आज उमड़ेगा जनसैलाब

6,400

गुरुग्राम, 11 सितम्बर (ब्यूरो) : गुरुग्राम से निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर नवीन गोयल बुधवार 11 सितम्बर को नामांकन करेंगे। इस नामांकन को ऐतिहासिक बनाने के लिए टीम नवीन गोयल ने कोई कसर नहीं छोड़ी है। लोगों को नामांकन का न्यौता गया है, ताकि लोग अधिक से अधिक संख्या में पहुंचकर अपनी ताकत दिखा सकें। नामांकन सभा में 36 बिरादरी के मुखियाओं को मंच पर सम्मान दिया जाएगा।

 गुरुग्राम के 36 बिरादरी के लोगों के आह्वान पर ही नवीन गोयल ने निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर चुनाव लडऩे की तैयारी की। साथ ही अपने प्रचार अभियान को तेज कर दिया। गली, मोहल्ले, बाजार, कालोनी, सेक्टर हर जगह पर नवीन गोयल की सभाएं, जनसभाएं, रैलियां कराने के लिए लोग खुद आगे आ रहे हैं। साथ ही लोगों ने अपने स्तर पर एक-दूसरे को नामांकन जनसभा और जुलूस में पहुंचने का न्यौता देना शुरू कर दिया। नामांकन से पूर्व सोहना अड्डा के सामने स्थित जेल कॉम्पलेक्स में सुबह 10 बजे जनसभा होगी। काम ही पहचान स्लोगन के साथ गुरुग्राम में काम करते रहे नवीन गोयल का अब गुरुग्राम मांगे नवीन गोयल, लड़ेंगे और जीतेंगे स्लोगन भी हिट हो गया है। सोशल मीडिया पर ये नारे लगातार ट्रेंड कर रहे हैं। गुरुग्राम ही नहीं, पूरे देश ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया के माध्यम से विदेशों में भी नवीन गोयल का कैंपन पहुंच गया है। लोग कमेंट करके उनके इस कदम की सराहना कर रहे हैं। साथ ही उनकी जीत के लिए प्रार्थना कर रहे हैं।

विकसित गुरुग्राम के संकल्प को लेकर नवीन गोयल ने टिकट नहीं मिलने के बाद भी राजनीति को आगे बढ़ाने का निर्णय 36 बिरादरी की सरदारी के आशीर्वाद और निर्देश से लिया है। ऐसे में उन्हें गुरुग्राम के हर कोने से लोगों का सहयोग व समर्थन मिल रहा है। युवाओं की टीमें उनके प्रचार की कमान संभले हुए हैं। बुजुर्ग भी उनसे जुड़े हैं। उनकी सभाओं में पहुंचकर उन्हें आशीर्वाद और हिम्मत दे रहे हैं। बुधवार को नवीन गोयल द्वारा नामांकन दाखिल करने की सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। ओल्ड जेल कॉम्पलेक्स पर भव्य पंडाल लगाया गया है। लोगों के लिए हर तरह से सहूलियत का विशेष ख्याल रखा गया है। उनके नामांकन के संदेश लोग खुद ही सोशल मीडिया पर, एक-दूसरे के मोबाइल पर प्रेषित कर रहे हैं, ताकि नामांकन में अधिक से अधिक लोग पहुंचकर नवीन गोयल का समर्थन कर सकें। अपनी ताकत दिखा सकें। गाजे-बाजे के साथ नवीन गोयल नामांकन करने के लिए लघु सचिवालय पहुंचेंगे।

नवीन गोयल ने अपने नामांकन कार्यक्रम को लेकर कहा कि यह कागजों में भले ही उनके नाम का नामांकन हो, लेकिन यह पूरे गुरुग्राम का नामांकन है। पूरे गुरुग्राम की भावनाएं इस नामांकन से जुड़ी हैं। गुरुग्राम के बुजुर्गों का आशीर्वाद और उम्मीदें इस नामांकन से जुड़ी हैं। युवाओं का बेहतर भविष्य इस नामांकन से जुड़ा है। गुरुग्राम का समग्र विकास इस नामांकन से जुड़ा है। इसलिए यह नामांकन अपने आप में ऐतिहासिक होने वाला है।

Comments are closed.