[post-views]

ओम प्रकाश चौटाला नेतृत्व में फिर बनेगी हरियाणा में इनेलो सरकार : अटलबीर कटारिया

2,469

बादशाहपुर, 2 अगस्त (अजय) : इनेलो नेता अटलबीर कटारिया ने कहा कि प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री ओम प्रकाश चौटाला और नेताजी अभय सिंह चौटाला के नेतृत्व में हरियाणा में फिर से इनेलो की सरकार बनने जा रही है। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता वर्तमान सरकार से तंग आ चुकी है और आगामी विधानसभा चुनाव में इनेलो पार्टी की सरकार बनना निश्चित है।

 कटारिया ने कहा कि इनेलो की सरकार बनने पर गरीब, पिछड़े, दलितों और सभी बिरादरी के लोगों को उनका हक मिलेगा। उन्होंने आरोप लगाया कि वर्तमान सरकार ने जनता की समस्याओं को नजरअंदाज किया है और अपने वादों को पूरा करने में असफल रही है। अटलबीर कटारिया ने कहा कि इनेलो पार्टी हमेशा से ही सभी वर्गों के हितों की रक्षा के लिए काम करती रही है। उन्होंने जनता से अपील की कि वे आगामी चुनाव में इनेलो को अपना समर्थन दें ताकि प्रदेश में विकास और समृद्धि का नया युग शुरू हो सके।

 इनेलो नेता ने यह भी कहा कि ओम प्रकाश चौटाला और अभय सिंह चौटाला के नेतृत्व में हरियाणा का भविष्य उज्ज्वल है और उनकी नीतियां प्रदेश की जनता के हित में हैं। कटारिया ने विश्वास जताया कि इनेलो की सरकार बनने पर हरियाणा में सभी वर्गों को न्याय मिलेगा और उनकी समस्याओं का समाधान किया जाएगा। कटारिया ने कहा कि जनता का विश्वास इनेलो पार्टी पर है और वे जानते हैं कि इनेलो ही उनके अधिकारों की रक्षा कर सकती है। उन्होंने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में इनेलो की सरकार बनना तय है और प्रदेश में एक बार फिर से विकास की लहर दौड़ेगी।

   अटलबीर कटारिया ने कहा कि इनेलो पार्टी की प्राथमिकता हमेशा से ही प्रदेश के सभी वर्गों का समग्र विकास रहा है और रहेगा। उन्होंने जनता से इनेलो को समर्थन देने की अपील की ताकि हरियाणा में एक मजबूत और स्थिर सरकार बन सके।

Comments are closed.