[post-views]

“राव नरबीर अबकी बार” गुरुग्राम में फिर से होगा चहुमुखी विकास : लीलू सरपंच

4,241

गुरुग्राम, 15 सितम्बर (ब्यूरो) : गुरुग्राम के नाथूपुर क्षेत्र के वरिष्ठ नेता लीलू सरपंच ने कहा कि इस बार बादशाहपुर की जनता की एकमात्र आवाज है “राव नरबीर अबकी बार।” उन्होंने कहा कि भाजपा के नेतृत्व में राव नरबीर सिंह फिर से गुरुग्राम का चहुमुखी विकास करेंगे और क्षेत्र को नई ऊंचाइयों पर पहुंचाएंगे।

 लीलू सरपंच ने कहा कि राव नरबीर ने अपने पिछले कार्यकालों में गुरुग्राम और आसपास के क्षेत्रों में जो विकास कार्य किए थे, उनका लाभ आज भी जनता महसूस कर रही है। सड़क निर्माण, बुनियादी सुविधाओं का विस्तार, स्वास्थ्य सेवाओं की बेहतरी और शिक्षा के क्षेत्र में सुधार जैसे कार्य राव नरबीर की प्राथमिकता रहे हैं। उन्होंने कहा कि क्षेत्र के लोग एक बार फिर से उन विकास कार्यों की सौगात पाने के लिए तैयार हैं और राव नरबीर के नेतृत्व में यह संभव होगा।

 उन्होंने कहा कि राव नरबीर का अनुभव और दूरदर्शिता ही गुरुग्राम को आने वाले समय में और अधिक प्रगति की ओर ले जा सकती है। “राव नरबीर की जनप्रियता और उनकी विकासशील नीतियों की वजह से क्षेत्र में उनकी मांग बढ़ी है। जनता को विश्वास है कि राव नरबीर की वापसी से विकास की गति फिर से तेज होगी।

उन्होंने भाजपा सरकार की भी प्रशंसा की और कहा कि राव नरबीर के नेतृत्व में भाजपा के शासन में गुरुग्राम और बादशाहपुर के लोगों को एक बार फिर से विकास कार्यों का लाभ मिलेगा। उन्होंने जनता से अपील की कि वे राव नरबीर का समर्थन करें और गुरुग्राम के भविष्य को सुरक्षित और समृद्ध बनाएं। जनता के बीच “राव नरबीर अबकी बार” की गूंज है

Comments are closed.