[post-views]

धर्मेन्द्र तंवर बोले सोहना जनता की सेवा के लिए हमेशा रहूँगा तत्पर

3,343

गुरुग्राम, 16 अगस्त (ब्यूरो) : सोहना-तावडू विधानसभा क्षेत्र में बुनियादी ढांचे में सुधार के लिए भाजपा पार्टी की पुनः आवश्यकता है। यह बात सोहना से विधायक चुनाव की ताल ठोक चुके भाजपा नेता धर्मेन्द्र तंवर ने कही है। उन्होंने जोर देकर कहा कि अगर पार्टी ने उन्हें चुनाव लड़ने के लिए टिकट दिया, तो वे हमेशा जनता की सेवा के लिए तत्पर रहेंगे और उनके विश्वास को बनाए रखने के लिए हर संभव प्रयास करेंगे।

धर्मेन्द्र तंवर ने कहा मेरी प्राथमिकता हमेशा जनता के हितों की रक्षा करना और क्षेत्र का समग्र विकास करना है। भाजपा ने हमेशा विकास को प्राथमिकता दी है और हमें विश्वास है कि भाजपा पार्टी के नेतृत्व में ही हम क्षेत्र की समस्याओं का समाधान कर सकते हैं। धर्मेन्द्र तंवर ने यह भी बताया कि सोहना-तावडू क्षेत्र में कई बुनियादी ढांचे से संबंधित मुद्दे हैं, जिनका समाधान भाजपा की सरकार ही कर सकती है। उन्होंने कहा क्षेत्र की सड़कें, पानी की आपूर्ति, शिक्षा और स्वास्थ्य सेवाओं में सुधार की अत्यधिक आवश्यकता है। भाजपा सरकार ने पहले भी इन मुद्दों पर काम किया है और आगे भी करेगी।

तंवर ने जनता से अपील की कि वे भाजपा को समर्थन दें ताकि क्षेत्र का समग्र विकास सुनिश्चित किया जा सके। उन्होंने कहा, मैं जनता का सेवक हूं और हमेशा उनके साथ खड़ा रहूंगा। उनके समर्थन और विश्वास से हम मिलकर सोहना-तावडू को एक आदर्श क्षेत्र बना सकते हैं। धर्मेन्द्र तंवर का यह बयान चुनावी माहौल को गर्माने के साथ-साथ भाजपा के पक्ष में जनता का समर्थन जुटाने का प्रयास है। क्षेत्र की जनता भी उनके विकासात्मक दृष्टिकोण और सेवाभावी दृष्टिकोण की सराहना कर रही है, जिससे उनकी जीत की संभावनाएं प्रबल होती दिख रही हैं। सोहना-तावडू विधानसभा क्षेत्र में बुनियादी ढांचे के सुधार के लिए भाजपा की आवश्यकता को धर्मेन्द्र तंवर ने स्पष्ट किया है और जनता से भाजपा को समर्थन देने की अपील की है।

Comments are closed.