[post-views]

तेजपाल तंवर बोले ग्रामीणों के उत्साह को देख विपक्षियों के चेहरे लटके

0 10,831

गुरुग्राम, 18 सितम्बर (ब्यूरो) : भारतीय जनता पार्टी के प्रति लोगों में काफी उत्साह है। प्रदेश में भाजपा सरकार बनाकर हैट्रिक लगाएगी। यह बात भाजपा के सोहना विधानसभा से प्रत्याशी तेजपाल तंवर ने कही। वे सोहना-बल्लभगढ़ रोड स्थित लाला खेड़ली गांव में ग्रामीणों को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि 36 बिरादरी भाजपा के साथ है और यही उनकी ताकत है। उन्होंने कहा कि मंगलवार को लाला खेड़ली गांव में ग्रामीणों ने भव्य स्वागत किया, जिससे विपक्षियों के चेहरे लटक गए हैं। तेजपाल तंवर ने मंगलवार को लाला खेड़ली समेत आसपास के दर्जनभर गांवों में जनसभाएं की और डोर-टू-डोर प्रचार किया। इस दौरान ढोल की थाप पर ग्रामीणों ने जमकर भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में नारेबाजी की।

 तेजपाल तंवर ने मंगलवार को खरौदा, निमोठ, दोहला, मंडावर व हरचंदपुर गांव में जनसभा कर ग्रामीणों को संबोधित किया। इस दौरान ग्रामीणों ने तय कार्यक्रम के अनुसार काफी तैयारियां की हुई थी। इस दौरान सबसे बड़ा कार्यक्रम लाला खेड़ली गांव में आयोजित किया गया, जहां ग्रामीणों ने तेजपाल तंवर का दो जेबीसी से फूल बरसाकर भव्य स्वागत किया। ग्रामीणों ने तेजपाल तंवर को समर्थन देने का आश्वासन देते हुए फिर विधायक बनाकर चंडीगढ़ पहुंचाने की बात कही। इस दौरान ग्रामीणों ने कहा कि नूंह में उपद्रव के दौरान कई कांग्रेसी नेताओं की भूमिका संदिग्ध रही थी, लेकिन भाजपा सरकार ने पूरे मामले में उचित कार्रवाई करते हुए यूएपीए की धाराएं लगाकर प्रदेश में अमन-चैन की स्थापना की। इस पर विधायक तेजपाल तंवर ने कहा कि भाजपा की सरकार में इस तरह के उपद्रव को सख्ती से लिया जाता है।

उन्होंने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस पार्टी सरकार बनाने के लिए शाम-दाम दंड भेद की नीति बना रही है। प्रदेश में ऐसे कई नेताओं को टिकट दिया है, जिनका कांग्रेस व पार्टी की नीतियों से कोई लेना-देना तक नहीं है, लेकिन फिर टिकट थमा दिया। सोहना में भी इसी तरह प्रत्याशी को मैदान में उतारा है। पार्टी का कोई भी नेता कांग्रेस प्रत्याशी के साथ खड़ा नजर नहीं आ रहा है। जबकि चुनाव पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं के दम पर लड़ा जाता है। कांग्रेस में पहले से ही गुटबाजी है और विधानसभा क्षेत्र में पार्टी के 54 नेता टिकट के दावेदार थे, लेकिन सभी को नकारकर नए नेता को टिकट दी, जिससे नेताओं को झटका लगा है।

Leave A Reply